Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: घर जा रही दो बहनों को फुसलाकर ले गए दोस्त, शराब पिलाकर किया कुकर्म

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दो दोस्तों ने घर जा रही दो बहनों को घर पहुंचाने का झांसा देकर साथ ले गए और फुसलाकर दोनों को शराब पिलाई और फिर कई बार दोनों के साथ कुकर्म किया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: March 17, 2024 17:25 IST
madhya pradesh crime- India TV Hindi
मध्य प्रदेश में दो बहनों से दुष्कर्म करने वाले गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में मानवता को सर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। रिश्ते की दो बहनों को उनके दो दोस्तों ने जंगल में ले जाकर पहले जबरन शराब पिलाई फिर कई बार रेप किया। इसकी जानकरी किसी को देने पर जान से मारने के धमकी दी। दुराचार का शिकार हुई दोनों बहनों में एक नाबालिग है। पीड़ित की शिकायत पर अनूपपुर की जैतहरी पुलिस ने दोनो आरोपियो के खिलाफ दुराचार की विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

घटना के बारे में पता चला है कि अनूपपुर जिले के जैतहरी थाना क्षेत्र की रहने वाले एक नाबालिग लड़की अपनी बालिग चचेरी बहन के साथ 12 मार्च को खेत से काम कर दोपहर बाद घर वापस लौट रही थी, तभी रास्ते मे नए-नए परिचित बने गोपाल सिह व उसका दोस्त अरविंद यादव मिल गए। दोनों ने लड़कियों से कहा कि चलो तुम दोनों को घर छोड़ देते है। दोनो बहनों को घर छोड़ने की बजाय दोनों दोस्त उन्हें जंगल ले गए  और जान से मारने की धमकी देते हुए पहले जबरन शराब पिलाई फिर दोनों दोस्तो ने दोनोंं बहनों के साथ जबरन कई बार दुराचार किया।

जान बचाकर भागीं लड़कियां

इसके बाद नशे की हालत में बेहोश दोनो बहनों को वे दोनों घर ले गए जहां फिर दोनों दोस्तो ने दोनों के साथ जबरन दुराचार किया। दोनो बहनों को होश आया तो वे किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर घर की ओर भागीं। रास्ते में पिता और चाचा मिल गए तो दोनों ने रोते हुए पूरी घटना बताई। पीड़ित बहनों ने अपने परिजनों के साथ जैतहरी थाने पहुंच मामले की शिकायत की। दोनो की शिकायत पर जैतहरी पुलिस ने गोपाल सिह और उसके दोस्त अरविंद यादव के खिलाफ धारा 363,366,366(A)376,(2)(N)376(D)506(B)3/4,5L/6 पास्को एक्ट 3(2)5,3(2)5(क)3(1)(W)एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।  

पुलिस ने बताई पूरी घटना

इस पूरे मामले में जैतहरी थाना प्रभारी पी.सी कोल ने बताया कि दोनों दोस्तों ने गुमराह करके दोनों बहनों को जंगल ले जाकर शराब पिलाई और फिर कई बार बदल बदल कर कुकर्म किया। लड़कियों की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर आगे की जांच चल रही है।

(रिपोर्ट-विशाल खण्डेलवाल) 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement