Friday, March 29, 2024
Advertisement

Crime News: जो मिला उस पर गोलियां बरसाता गया ये शख्स, 2 बच्चों और महिला समेत 10 की मौत

Crime News: मोंटेनेग्रो के पुलिस प्रमुख ज़ोरान ब्रजनिन ने मीडिया के साथ साझा किए गए एक वीडियो बयान में बताया कि हमलावर 34 वर्षीय व्यक्ति था जिसकी पहचान केवल उसके नाम के शुरुआती दो अक्षर वीबी से की गयी।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 13, 2022 14:17 IST
Firing- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Firing

Highlights

  • 8 और 11 साल की उम्र के दो बच्चों और उनकी मां की मौत
  • एक राहगीर ने हमलावर को भी गोली मारी
  • कुल 13 लोगों को लगी गोली

Crime News: दक्षिण पूर्वी यूरोप के देश मोंटेनेग्रो के पश्चिमी शहर की सड़कों पर शुक्रवार को एक व्यक्ति ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की, जिसमें दो बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद एक राहगीर ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

मोंटेनेग्रो के पुलिस प्रमुख ज़ोरान ब्रजनिन ने मीडिया के साथ साझा किए गए एक वीडियो बयान में बताया कि हमलावर 34 वर्षीय व्यक्ति था जिसकी पहचान केवल उसके नाम के शुरुआती दो अक्षर वीबी से की गयी। ब्रजनिन ने बताया कि संदिग्ध ने पहले आठ और 11 साल की उम्र के दो बच्चों और उनकी मां को राइफल से गोली मार दी जो सेंटिजा के मेडोविना इलाका स्थित हमलावर के मकान में किराएदार के तौर पर रहती थी। 

इसके बाद वह गली में गया और बेतरतीब ढंग से 13 और लोगों को गोली मार दी, जिनमें से सात की मौत हो गई। ब्रजनिन ने कहा, ‘‘फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि वीबी को इस नृशंस कृत्य को करने के लिए किसने उकसाया।’’

घायलों में पुलिस अधिकारी भी शामिल

जांच अधिकारी एंड्रीजाना नास्टिक ने बताया कि बंदूकधारी को एक राहगीर ने गोली मार दी थी और घायलों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल था। प्रधानमंत्री ड्रिटन अबाज़ोविक ने अपने टेलीग्राम चैनल पर लिखा कि यह घटना ‘‘एक अभूतपूर्व त्रासदी’’ थी। 

उन्होंने लोगों से ‘‘पीड़ितों के परिवारों, उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और सेटिंजे के सभी लोगों के साथ’’ रहने का आग्रह किया। राष्ट्रपति मिलो जुकानोविक ने ट्विटर पर कहा कि सेटिंजे में ‘‘भयानक त्रासदी की खबर से उन्हें बहुत दुख हुआ’’। उन्होंने इस घटना में प्रियजनों को खोने वाले परिवारों से ‘‘एकजुटता’’ की अपील की।  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement