Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Crime News: पूर्व विधायक ने बेटी की हत्या के लिए दी 20 लाख की सुपारी ! शूटर छोटे सरकार गिरफ्तार

Crime News: मामले का खुलासा तब हा जब पुलिस ने कुख्यात शूटर अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार को भी गिरफ्तार कर लिया। छोट सरकार के साथ में उसके भाई राहुल कुमार को भी पुलिस ने पकड़ा है।

Niraj Kumar Written By: Niraj Kumar
Published on: July 04, 2022 16:44 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News

Highlights

  • बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के भाइयों की हत्या में शामिल शूटर गिरफ्तार
  • गिरफ्तारी के बाद शूटर छोटे सरकार के अपराध के कारनामों का खुलासा
  • पटना के राम कृष्ण नगर में अपने भाई के साथ किराए पर रहता था शूटर छोट सरकार

Crime News: एक बाप अपनी बेटी की हत्या के लिए सुपारी दे, यह बात जल्दी किसी के गले नहीं उतरती है। लेकिन जो घटना सामने आई है उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यह घटना बिहार के छपरा की है। मढौरा के पूर्व विधायक की बेटी ने दूसरी जाति के लड़के से शादी कर ली थी। इससे नाराज पूर्व विधायक ने बेटी की हत्या सुपारी दे दी। मामले का खुलासा तब हा जब पुलिस ने कुख्यात शूटर अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार को भी गिरफ्तार कर लिया। छोट सरकार के साथ में उसके भाई राहुल कुमार को भी पुलिस ने पकड़ा है।

बीजेपी के पूर्व विधायक के भाइयों की भी हत्या की

शूटर छोटे सरकार ने बताया कि पूर्व विधायक की ओर से बिहटा रहनेवाले लालकिला नाम के शख्स ने उसे 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी। छोट सरकार के इस खुलासे के बाद पूर्व विधायक को पटना पुलिस ने छपरा के टाउन थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, इसी कुख्यात शूटर ने अपने भाई के साथ मिलकर 26 मई की शाम पटना के पत्रकार नगर थाना के तहत काली मंदिर रोड में ऑफिस से घर जा रहे बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो भाइयो शंभू सिंह और गौतम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। छोटे सरकार पांडव गिरोह का सक्रिय सदस्य है। यह इस गिरोह के सरगना संजय सिंह का खास है। संजय सिंह इन दिनों फरार चल रहा है।

बोरिंग रोड में पूर्व विधायक की बेटी पर हमला

जानकारी के मुताबिक मढौरा के पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी ने पटना में रहनेवाले दूसरी जाति के एक युवक से शादी कर ली थी। वह पटना के बोरिंग रोड इलाके में अपने पति के साथ रह ही है। एक जुलाई की रात को इसी इलाके में पूर्व विधायक की बेटी पर हमले का प्रयास हुआ था। पटना के सिटी एसपी ईस्ट प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि जब पुलिस को जानकारी हुई तो एसके पुरी थाने में केस दर्ज कर छानबीन हुई। 

बाइपास इलाके से अपराधियों को पकड़ा

पुलिस ने घेराबंदी कर बाइपास इलाके से अपराधियों को पकड़ा। दोनों की पहचान अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार और उसके भाई राहुल के तौर पर हुई। इन दोनों ने रामकृष्णा नगर में किराए पर घर ले रखा था। यहीं रहकर ये दोनों अपराध की वारदात को अंजाम देते थे। पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि चितरंजन शर्मा के दोनों भाइयों और उनके रिश्तेदारों की हत्या उसी ने की थी। साथ ही पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा के दिए सुपारी का भी खुलासा किया।'

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement