Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Crime News: शराब के लिए रुपए ना देने पर सनकी पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, छाती और प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार

Crime News: इस सनकी पति ने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांधें और फिर चाकू से 10 वार किए और उसकी गर्दन, छाती और प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया। इस हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। 5 डॉक्टरों की टीम ने महिला का ऑपरेशन किया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 30, 2022 12:33 IST
knife- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE knife

Highlights

  • सनकी पति ने पत्नी को चाकू से गोदा
  • 5 डॉक्टरों की टीम ने महिला का ऑपरेशन किया
  • पति ने पत्नी के हाथ पैर बांध दिए और चाकू से गर्दन, पेट और प्राइवेट पार्ट पर कई हमले किए

Crime News: राजस्थान के अलवर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के सदर थाना क्षेत्र के चिकानी के पास गांव में एक सनकी पति ने केवल इसलिए अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया क्योंकि उसने शराब पीने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। इस सनकी पति ने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांधें और फिर चाकू से 10 वार किए और उसकी गर्दन, छाती और प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया। इस हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। 5 डॉक्टरों की टीम ने महिला का ऑपरेशन किया है। 

परिजनों का कहना है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगे थे। लेकिन जब पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया तो पति ने उस पर हमला कर दिया। आरोपी पति का नाम रतन सिंह राजपूत है और उसकी शादी 13 साल पहले हुई थी। उनके एक बेटा और बेटी है। 

मायके में रहती है पत्नी 

पति शराब का आदी है, इसलिए पत्नी मायके में रहती थी लेकिन पति यहां भी उसके साथ आकर रहने लगा था। रविवार रात भी दोनों के बीच शराब को लेकर कहासुनी हुई, इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि पति ने उस पर हमला कर दिया। सोमवार सुबह 4 बजे पति ने पत्नी के हाथ पैर बांध दिए और चाकू से गर्दन, पेट  और प्राइवेट पार्ट पर कई हमले किए। हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हुई है। 

पीड़ित महिला के भाई ने लगाया ये आरोप 

पीड़ित महिला के भाई का कहना है कि उसका जीजा शराब का आदी है, इसलिए वह अपनी बहन को लेकर मायके आ गया था। लेकिन कुछ समय बाद जीजा भी यहीं आकर रहने लगा और शराब के लिए बहन को परेशान करने लगा। जब बहन ने पैसे देने से मना किया तो वारदात को अंजाम दिया। 

महिला का ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि महिला की गर्दन, पेट और प्राइवेट पार्ट पर चाकू के निशान हैं। आंत 2 जगह से घायल हुई है और 90 फीसदी के करीब खून बहा है। महिला को खबर लिखे जाने तक 5 यूनिट ब्लड चढाया जा चुका है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement