Crime News: ट्रेन में बिठाने का झांसा देकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास नाबालिग लड़की से रेप, 2 लोग गिरफ्तार

Crime News: पुलिस के मुताबिक, ये फेरीवाले लड़की को ट्रेन में बिठाने का झांसा देकर तिलक ब्रिज के पास एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसका रेप किया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 09, 2022 11:20 IST
Delhi Rape- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Delhi Rape

Highlights

  • 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप
  • 2 फेरीवालों ने तिलक ब्रिज के पास दिया घटना को अंजाम
  • ट्रेन में बिठाने का झांसा देकर किया रेप

Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास का है। यहां एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। 2 फेरीवालों ने तिलक ब्रिज के पास इस लड़की का कथित तौर पर रेप किया है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। 

पुलिस के मुताबिक,  ये फेरीवाले लड़की को ट्रेन में बिठाने का झांसा देकर तिलक ब्रिज के पास एक सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसका रेप किया। घटना सोमवार तड़के तिलक ब्रिज के पास रेल पटरी के किनारे झाड़ियों के पास हुई। इस मामले में दोनों फेरीवालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपियों की पहचान फरीदाबाद निवासी हरदीप नागर (21) और आगरा जिले के निवासी राहुल (20) के रूप में हुई है। ये दोनों नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतलें बेचते हैं। पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली के स्पा में महिला के साथ गैंगरेप

इससे पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली के एक स्पा में महिला के साथ गैंगरेप हुआ है। दरअसल यहां एक 22 साल की लड़की काम करती थी, जिसे बहला फुसलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। गिरफ्तार लोगों में स्पा का मैनेजर भी शामिल है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया कि पीतमपुरा में स्पा में एक महिला के यौन उत्पीड़न के संबंध में जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 328 और 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत मामला दर्ज कर लिया और राहुल और सतीश कुमार नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया। 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी इस घटना को संज्ञान में लिया है। मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में खुलेआम वेश्यावृत्ति या सेक्स रैकेट चल रहा है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसने 30 जुलाई को 'ओशन स्पा सेंटर' ज्वाइन किया था। 4 अगस्त को शाम करीब 6 बजे एक व्यक्ति आया और उसने शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी प्रबंधक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और फिर दोनों ने उसके साथ रेप किया। 

Latest Crime News