1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. बिहार: ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने पिता को मार दी गोली, घर के बाहर खड़ी बाइक भी फूंकी

Crime News: ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने पिता को मार दी गोली, घर के बाहर खड़ी बाइक भी फूंकी

Crime News: बेटे ने घर के बाहर खड़ी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। हालांकि पीड़ित पिता की जान बच गई है और पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: August 06, 2022 15:51 IST
Crime News- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Crime News

Highlights

  • बिहार के पूर्णिया से आया चौंकाने वाला मामला
  • पिता ने ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे देने से मना किया तो बेटे ने चलाई गोली
  • पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया

Crime News: बिहार के पूर्णिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता पर केवल इसलिए गोली चला दी क्योंकि उन्होंने बेटे को ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे देने से मना कर दिया था। बेटा यहीं नहीं रुका बल्कि उसने घर के बाहर खड़ी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। हालांकि पीड़ित पिता की जान बच गई है और पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला

आरोपी का नाम रंजन कुमार बताया जा रहा है और वह ड्रग्स एडिक्टेड है। जिस दिन उसने गोली चलाई, उस दिन उसने अपने पिता हीरालाल साह से पैसे मांगे थे। इन पैसों से वह ड्रग्स खरीदना चाहता था। हालांकि जब हीरालाल ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसने गोली चला दी। घटना के बाद पिता की किसी तरह जान बची और फिर वह पुलिस थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

बिहार के पटना में बड़ा हादसा

बिहार के पटना में खाना बनाते समय सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। इस अचानक हुए ब्लास्ट में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है। इस हादसे में मृत मजदूरों के शरीर बुरी तरह झुलस गए थे। मामला पटना के मनेर के रामपुर पतीला घाट में नाव का है। मिली जानकारी के मुताबिक, नाव में करीब 20 लोग सवार थे और इस नाव के जरिए अवैध बालू को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाया जा रहा था। 

इस दौरान नाव पर ही लोगों के लिए खाना भी तैयार किया जा रहा था। इसी दौरान गैस लीक हुई और सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। नदी के बीच में ही 4 मजदूरों की इस ब्लास्ट में झुलसकर मौत हो गई। मनेर के थाना अध्यक्ष ने भी 4 लोगों की मौत होने की बात कही है। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। 

24 जुलाई को पटाखा फैक्ट्री में भी हुआ था हादसा

बिहार में बीती जुलाई में एक पटाखा फैक्ट्री में भी हादसा हुआ था। ये हादसा छपरा जिले के खोदाईबाग गांव की एक पटाखा फैक्ट्री में हुआ था। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई थी और इमारत का भी एक हिस्सा गिर गया था। 

Latest Crime News