Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Delhi Defence Colony loot : दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में दिन-दहाड़े करोड़ों की लूट, बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बंधक बनाया

पुलिस के मुताबिक तकरीबन दोपहर बाद 3:30 बजे के करीब घर में मौजूद बुजुर्ग महिला ने ग्राउंड फ्लोर के बेडरूम से कुछ आवाजें सुनी। जब बुजुर्ग महिला बेडरूम में पहुंची तो देखा चार लोग घर की आलमारी खंगाल रहे थे।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: April 30, 2022 20:04 IST
Delhi Defense Colony loot- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi Defense Colony loot

Highlights

  • डिफेंस कॉलोनी के आनंद लोक में करोड़ों की लूट की वारदात
  • बदमाशों ने बुजुर्ग महिला और उसकी पोती को बंधक बनाया

Delhi Defence Colony Loot : दिल्ली के पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी (Defence Colony) थाना क्षेत्र के आनंद लोक में करोड़ों की लूट की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक घर में मौजूद बुजुर्ग महिला और उसकी पांच साल की पोती को बंधक बना कर बदमाशों ने तीन से चार करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस के मुताबिक तकरीबन दोपहर बाद 3:30 बजे के करीब घर में मौजूद बुजुर्ग महिला ने ग्राउंड फ्लोर के बेडरूम से कुछ आवाजें सुनी जब बुजुर्ग महिला बेडरूम में पहुंची तो देखा चार लोग घर की आलमारी खंगाल रहे थे। इसी बीच बदमाशों की नजर बुजुर्ग महिला पर पड़ गई। बुजुर्ग महिला को आता देख चोरों ने उन्हें चुप रहने को कहा।  लेकिन जब बुजुर्ग महिला ने वहां से बाहर निकलने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसके पांव कपड़े से बांध दिए। इतना ही नहीं इस दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की पोती को भी बंधक बना लिया। 

Delhi Defence Colony loot

Image Source : INDIA TV
Delhi Defence Colony loot

बुजुर्ग महिला और उसकी पोती को बंधक बनाने के बाद बदमाश लूट मचाते रहे। इस बीच बदमाशों ने लूट का सामान इकट्ठा किया और मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चोर तकरीबन 3 से 4 करोड़ रुपए की ज्वैलरी चुरा कर ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दें कि डिफेंस कॉलोनी दिल्ली के पॉश इलाकों में गिना जाता है। यहां दिन-दहाड़े लूट की घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement