Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली के V3S मॉल में 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़, खिलौने की दुकान में सेल्समैन की इस हरकत पर आती है शर्म

मासूम बच्ची अपनी दादी के साथ मॉल आई थी। जब दादी वॉशरूम गई, तो लड़की खिलौनों की दुकान में घुस गई, जहां आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 02, 2023 12:20 IST
toy shop- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मॉल में खिलौने की दुकान में 7 साल की बच्ची से सेल्समैन ने की छेड़छाड़ (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रीत विहार थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां के वी3एस मॉल में एक खिलौने की दुकान के सेल्समैन ने 7 साल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान सरिता विहार निवासी 30 वर्षीय धीरज कुमार के रूप में हुई है, उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 30 अप्रैल को लक्ष्मी नगर के पास वी3एस मॉल में एक सेल्समैन द्वारा खिलौनों की दुकान में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के संबंध में एक पीसीआर कॉल आई थी। पूछताछ करने पर पता चला कि लड़की अपनी दादी के साथ मॉल आई थी। जब दादी वॉशरूम गई, तो लड़की खिलौनों की दुकान में घुस गई, जहां आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

यह भी पढ़ें-

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की ओर से नाबालिग लड़की की काउंसलिंग की गई और हेडगेवार अस्पताल में उसकी चिकित्सकीय जांच भी की गई। अधिकारी ने कहा, आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और धीरज को पीड़िता की निशानदेही पर मॉल से गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement