Friday, April 19, 2024
Advertisement

कत्ल के आरोप में दिल्ली पुलिस का सिपाही गिरफ्तार, लाश को गंग नहर में फेंका था

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में कत्ल के आरोप में एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 29, 2021 16:28 IST
Delhi Police constable arrested for murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में कत्ल के आरोप में एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में कत्ल के आरोप में एक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, एक लापता शख्स की तलाश के दौरान दिल्ली पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा जिसमें न्यू अशोक नगर थाने का सिपाही मोनू सिरोही एक लड़के को बुरी तरह पीट रहा है जिसके बाद घायल लड़के को कांस्टेबल मोनू अपने दोस्तों के साथ उसे कार में डालता दिखाई दे रहा है। बाद में उस शख्स की पहचान लापता शख्स अजित के रूप में हुई। अजित दिल्ली के कोंडली इलाके का रहने वाला है।

13 जून को अजित के परिजनों ने दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में  उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोप है कि एसएचओ ने ना तो किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया और जांच में भी लापरवाही बरती जिसके बाद एसएचओ को भी ससपेंड कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस ने कांस्टेबल मोनू सिरोही को गिरफ्तार कर लिया है। मोनू ने खुलासा किया कि उसने अजित को अपने साथियों के साथ बुरी तरह पीटा था जिससे उसकी मौत हो गयी थी। पकड़े जाने के डर से कांस्टेबल मोनू ने लाश को अपनी सफेद रंग की स्विफ्ट कार में मुरादनगर की गंग नगर में ठिकाने लगा दिया।

ये भी पढ़ें

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement