Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बॉलीवुड ड्रग्स कांड: ड्रग डीलर केजे ने नशा बेचकर खरीद ली 1 करोड़ की मर्सिडीज, NCB ने जब्त की कार

एनसीबी की गिरफ्त में चल रहे 23 साल के ड्रग डीलर करमजीत उर्फ केजे का नया कारनामा सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 15, 2020 14:11 IST
Karamjeet KJ- India TV Hindi
Image Source : FILE Karamjeet KJ

बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबार से जुड़ी जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच एनसीबी की गिरफ्त में चल रहे 23 साल के ड्रग डीलर करमजीत उर्फ केजे का नया कारनामा सामने आया है। केजे ने मुंबई में ड्रग्स बेचकर 1 करोड़ रुपए की मर्सिडीज़ बेंज़ लक्जरी कार तक खरीद ली थी। मंगलवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केजे की Mercedes Benz 4 Matic भी जब्त कर ली है। जल्द ही एनसीबी कार की डिटेल जारी करेगी। इस कार की कीमत 99.90 लाख रुपए बताई जा रही है। 

बता दें कि अभिनेत्री रिया और इसके भाई शौविक के बयान के आधार पर एनसीबी ने करमजीत को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि इसी लक्जरी कार से ही करमजीत इंडस्ट्री के बड़े सेलिब्रिटी को ड्रग्स सप्लाई करता था। सामान्य गैस डीलिंग का व्यापार करने वाले करमजीत ने कैसे ड्रग्स की काली कमाई से मर्सीडीज खरीदी, इससे जांच एजेंसियां भी भौचक्की हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मात्र 23 साल के ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत से गांजा और चरस मिला। करमजीत रैकेट का बड़ा खिलाड़ी था। उसने दस बार सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के जरिये सुशांत तक ड्रग पहुंचाई। इसके बाद केजे से ड्रग्स लेने वाला अंकुश अरनेजा एनसीबी की गिरफ्त में आ युका है। दादर से दो ड्रग पेडलर पकड़े गए हैं। गोवा से क्रिश कोस्टा पकड़ा गया है। 

पकड़ा गया शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार सुबह छापेमारी कर ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को कर लिया है। सूर्यदीप, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का स्कूल फ्रेंड है और उसके कई चैट सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप सुशांत के घर पार्टी करने आया करता था। सूर्यदीप को थोड़ी देर में एनसीबी दफ्तर लाया जा सकता है। 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शोविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफेर कर रहा है। सूर्यदीप अक्सर केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शॉविक के साथ लगभग हर जगह वो मौजूद रहता था। शॉविक को हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप कई बार ले गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement