Friday, May 03, 2024
Advertisement

नहीं थम रही राष्ट्रीय राजधानी में ड्रग्स की तस्करी, नॉर्थ दिल्ली से तीन तस्कर गिरप्तार

दिल्ली पुलिस ने नॉर्थ दिल्ली से ड्रग स्मगलिंग के आरोप में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से ट्रामाडॉल की 2,36,080 गोलियां, अल्प्राजोलम की 2,23,800 गोलियां और कोडीन की 150 बोतलें बरामद की।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 17, 2022 21:57 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली में ड्रग की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस द्वारा की जा रही लगातार रेड्स के बावजूद इसका बाजार फल-फूल रहा है। दिल्ली पुलिस ने नॉर्थ दिल्ली से ड्रग स्मगलिंग के आरोप में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। जानकारी  के मुताबिक पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से भारी संख्या में ड्रग्स को जब्त किया है। 

15 करोड़ रुपये की खेप बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस ने गिरप्तार आरोपियों के पास से ट्रामाडॉल की 2,36,080 गोलियां, अल्प्राजोलम की 2,23,800 गोलियां और कोडीन की 150 बोतलें बरामद की। पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक इंटरनेशनल मार्केट में इनकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान बुराड़ी निवासी ऋषि कुमार सिंह (29), उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी कुलदीप कुमार (26) और तिमारपुर निवासी अनुराग कुमार सिन्हा (48) के तौर पर हुई है। 

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

पुलिस ने कहा कि सिंडिकेट के दो सदस्य आठ साल से ड्रग की स्मगलिंग में शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि मंगलवार को गुप्त सूचना मिली थी कि सिंह वजीराबाद फ्लाईओवर के पास कुमार को मादक पदार्थ की बड़ी खेप देगा। शाम करीब पौने सात बजे, सिंह और कुमार मौके पर पहुंचे और स्कूटी और ई-रिक्शा से ड्रग्स से भरे बक्सों को एक वैन में रखना शुरू कर दिया। 

पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन सिंह ने कहा कि आरोपियों को घेर कर पकड़ लिया गया। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान, बरामद बैन पदार्थ के स्रोत सिन्हा को नेहरू विहार से पकड़ा गया और मुखर्जी नगर में उनकी गोदाम वाली दुकान पर छापा मारा गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement