Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पार्टी खर्च को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त का गोली मारकर किया कत्ल

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक शख्स ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, उनके बीच पार्टी में हुए खर्च को लेकर विवाद हुआ था, जो इतना बढ़ गया कि उनमें से एक ने गोली चला दी और दूसरे की गोली लगने से मौत हो गई।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: July 28, 2020 10:07 IST
पार्टी खर्च को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त का गोली मारकर किया कत्ल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पार्टी खर्च को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त का गोली मारकर किया कत्ल

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक शख्स ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, उनके बीच पार्टी में हुए खर्च को लेकर विवाद हुआ था, जो इतना बढ़ गया कि उनमें से एक ने गोली चला दी और दूसरे की गोली लगने से मौत हो गई। यह वारदात पार्टी करने के दौरान की ही है। पार्टी करने के वक्त ही उनका खर्च हुए पैसों को लेकर विवाद हो गया।

खर्च को लेकर हुए विवाद में ही आरोपी ने अपने दोस्त को गोली मार दी और उसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। वारदात के चश्मदीद दिलशाद ने बताया कि दोनों दोस्तों के बीच में पार्टी में खर्च होने वाले पैसों को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने गोली चला दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आरोपी और मृतक दोनों ही नाबालिक हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement