Friday, April 19, 2024
Advertisement

घर छोड़ने के बहाने लड़की को बंधक बना गैंगरेप करते रहे युवक, यूं हुआ मामले का पर्दाफाश

हरियाणा के जींद जिले से 2 युवकों द्वारा एक लड़की को बंधक बनाकर कई दिनों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2020 19:45 IST
Gangrape, Jind Gangrape, Karnal Gangrape, Gangrape Haryana- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL हरियाणा के जींद जिले से 2 युवकों द्वारा एक लड़की को बंधक बनाकर कई दिनों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

जींद: हरियाणा के जींद जिले से 2 युवकों द्वारा एक लड़की को बंधक बनाकर कई दिनों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह लड़की हरियाणा के जींद जिले के सदर सफीदों थाना क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग एक माह पहले गायब हुई थी। युवकों पर आरोप है कि उन्होंने लड़की को कथित तौर पर बंधक बनाकर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

‘करनाल ले जाकर किया गैंगरेप’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के साथ हुई कथित गैंगरेप की घटना के करनाल जिले में होने के कारण पुलिस ने जीरो प्राथमिकी दर्ज कर इसे करनाल पुलिस को भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सदर थाना सफीदों क्षेत्र की 18 वर्षीय एक लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि वह गत 10 अक्टूबर को अपनी इच्छा से घर छोड़कर शिमला चली गई थी। वापसी के दौरान अमन तथा धर्मबीर नाम के दो युवक उसे मिले और उन्होंने उसे वापस घर छोडऩे की बात कही। उन्होंने बताया कि युवती ने शिकायत में आरोप लगाया कि संबंधित दोनों युवक उसे करनाल ले गए और उसके साथ दोनों ने गैंगरेप किया।

‘करनाल पुलिस को भेजा गया मामला’
लड़की ने अमन और धर्मबीर पर आरोप लगाया कि उन दोनों ने उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा था। उसने अपनी शिकायत में कहा कि इस दौरान उसका लगातार यौन शोषण किया गया। लड़की ने बताया कि बीते 4 नवंबर को वह युवकों के चुंगल से भाग निकली और घर पहुंचकर घटना के बारे में अवगत करवाया। सफीदों की सदर थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत जीरो प्राथमिकी दर्ज कर इसे करनाल पुलिस को भेज दिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement