Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुज ने अपनी गर्लफ्रेंड का क्यों किया मर्डर...23 मिनट का वीडियो बनाकर बताई थी पूरी कहानी

अनुज ने 22 मिनट और 58 सेकंड के वीडियो को गूगल ड्राइव पर अपलोड किया और इसे 'माई सुसाइड नोट' शीर्षक दिया और इसे छात्रों के साथ शेयर किया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 19, 2023 13:19 IST
anuj- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अनुज ने अपनी सहपाठी स्नेहा को गोली मारने के बाद वीडियो रिकॉर्ड किया था।

ग्रेटर नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में गुरुवार दोपहर को हुए गोली कांड के बाद एक वीडियो सामने आया है। छात्र अनुज ने स्नेहा को गोली मारने के बाद वापस हॉस्टल के कमरे में आकर अपना 23 मिनट का एक वीडियो रिकॉर्ड किया। इस वीडियो में अनुज ने अपनी फैमिली लाइफ से लेकर स्नेहा के साथ रिलेशनशिप और प्यार में धोखे की पूरी दास्तां सुनाई है। उसने अपनी लंबी कहानी बताते हुए बताया कि उसे स्नेहा को क्यों मारना पड़ा। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। अनुज ने 22 मिनट और 58 सेकंड के वीडियो को गूगल ड्राइव पर अपलोड किया और छात्रों के साथ शेयर किया।

वीडियो में अनुज ने क्या कहा?

21 साल के अनुज ने अपना जो वीडियो अपने बयान के रूप में छोड़ा है, उसके मुताबिक उसने जो भी किया, वह ठीक किया। अनुज ने दावा किया कि वह टूट गया था और उसका दिल भी टूट गया था। अनुज ने यह भी बताया कि लड़की ने किसी और लड़के के साथ सगाई कर ली थी और अनुज को ब्रेन कैंसर होने की वजह से वह कुछ दिन का ही मेहमान था। अनुज ने अपने वीडियो में बताया है कि मैं एक बहुत अच्छा इंसान था, जिसने खेलों में अच्छा प्रदर्शन किया और यहां तक कि एथलेटिक्स में नेशनल लेवल पर भी खेला। मेरी जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा था, जब तक कि मैं कॉलेज नहीं आया। कॉलेज आने के बाद मैं स्नेहा से मिला। वह मेरी जिंदगी में आई और मुझे बदल दिया।

अनुज ने बताया कि उसकी पर्सनल लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव आए है। उसने बताया कि उसकी बहन को उसके पति ने जिंदा जला दिया था। इसके अलावा उसके चाचा की पत्नी ने भी किसी और पुरुष को चुन लिया था जिससे उसके चाचा का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया था। इन सभी घटनाओं ने उसे तोड़ दिया था और उसे बहुत मानसिक आघात और पीड़ा पहुंचाई थी। उसने बताया, स्नेहा पहले से एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थी। मैंने उस रिलेशनशिप से बाहर आने में उसकी बहुत मदद की। इसके बाद स्नेहा मुझे पसंद करने लगी। मैं और स्नेहा रिलेशनशिप में आ गए, लेकिन रियलिटी बहुत अलग थी।

अनुज के मुताबिक पिछले साल जब वह अपने बर्थडे पर घर गया, तो सब कुछ बदल गया। जब अनुज अपने घर पर था, उसने आरोप लगाया कि स्नेहा ने उसके पीठ पीछे उसे धोखा दिया। दिसंबर से चीजें खराब हो गईं। अनुज ने कहा कि उसने उसे कई बार चेतावनी दी और कहा कि वह बदल रही है, जो उसके रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें-

अनुज ने अपने वीडियो में बताया कि वह मानसिक रूप से बहुत प्रताड़ित हो रहा था और उसने स्नेहा से चीजें खराब होने के बावजूद फिर से अपने प्यार की दुहाई मांगी, लेकिन स्नेहा ने इंकार कर दिया और इसकी शिकायत कॉलेज के अधिकारियों से भी की, इसके बाद अनुज को बहुत बुरा लगा। अनुज ने वीडियो में बताया कि उसे ब्रेन कैंसर है और अगर वह ऑपरेशन कराता है तो ठीक है, नहीं तो उसकी जिंदगी 2 साल से ज्यादा की नहीं है। उसने वीडियो में स्नेहा के माता-पिता से माफी मांगते हुए यह भी कहा है कि वह उनकी बेटी होने के लायक नहीं थी।

(ग्रेटर नोएडा से राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement