Monday, April 29, 2024
Advertisement

गौ तस्करों के खिलाफ एक्शन, पीछा करने पर फेंके बड़े-बड़े पत्थर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर

तस्कर गौ रक्षा दल और काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम पर पत्थर फेंकने लगे। वे अपनी गाड़ियों में बड़े-बड़े पत्थर रखे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान 100 से अधिक पत्थर फेंके गए।

Atul Bhatia Reported By: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: January 17, 2023 13:14 IST

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गौ रक्षा दल और काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम ने गौ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। गौ रक्षा दल और  काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम ने करीब 15 किलोमीटर तक पीछा कर गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही तीन गायों को बरामद किया है। गौ रक्षा दल को सूचना मिली कि गौ तस्कर गायों को पिकअप वैन से लेकर जा रहे हैं, जिसके बाद गौ रक्षा दल की टीम ने तस्करों का पीछा किया।

100 से अधिक पत्थर फेंके गए

इस दौरान तस्कर गौ रक्षा दल और काउ प्रोटेक्शन टास्क फोर्स की टीम पर पत्थर फेंकने लगे। वे अपनी गाड़ियों में बड़े-बड़े पत्थर रखे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान 100 से अधिक पत्थर फेंके गए। साथ ही चलती वैन से दो गायें गिरा दीं, लेकिन तब भी गौ रक्षा दल की टीम उनका पीछा करते रही। आखिरकार गुरुग्राम के सेक्टर-9 A इलाके में सड़क खराब थी और निर्माण कार्य चल रहा था, ऐसे में गौ तस्कर पिकअप वैन छोड़ भाग गए, लेकिन पुलिस की टीम ने एक गौ तस्कर शाहिद को गिरफ्तार कर लिया। वो मेवात के नूंह का रहने वाला है। 

गौ तस्करी का मामला

Image Source : FILE PHOTO
गौ तस्करी का मामला

गौ तस्कर जिस पिकअप वैन में गायों को भरकर ले जा रहे थे। उस पिकअप वैन में पत्थर के बड़े-बड़े टुकड़े रखे गए थे, ताकि पीछा करने वालों पर हमला किया जा सके। गौ तस्करों ने भागने के दौरान कई गाड़ियों में टक्कर भी मारी। पुलिस ने एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी 5 गौ तस्करों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement