Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gurugram Crime News: बेटे ने विधवा मां की चाकू गोदकर की बेरहमी से हत्या, प्रेम संबंध का था शक

Gurugram Crime News: हरियाणा के एक गांव में युवक (21) ने अपनी विधवा मां की कथित तौर पर कई बार चाकू से वार कर हत्या कर दी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 12, 2022 18:55 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image

Highlights

  • आरोपी प्रवेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है: पुलिस
  • आरोपी विधवा मां से अलग सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था
  • आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है

Gurugram Crime News: हरियाणा के एक गांव में युवक (21) ने अपनी विधवा मां की कथित तौर पर कई बार चाकू से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रवेश को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पति की मृत्यु के बाद सोना देवी (40) अपने मायके हिसार के गढ़ी वापस चली गई थी और एक निजी स्कूल में वार्डन के रूप में काम करती थी। हालांकि, उसने लगभग छह महीने पहले अपनी नौकरी छोड़ दी थी और उसी गांव में किराए के कमरे में रह रही थी। 

कई बार चाकू से किया वार

पुलिस के मुताबिक प्रवेश सोनीपत के जटवाड़ा मोहल्ले में रहता था और कभी-कभार अपनी मां से मिलने जाता था। छह अगस्त को भी वह मां से मिलने आया था और इस दौरान उसने कथित तौर पर अपनी मां पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसने शव को खाट के नीचे छिपा दिया। चार दिन बाद बुधवार को जब कमरे के मालिक ने दुर्गंध की शिकायत की और पुलिस को फोन किया तो सोना देवी का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। 

मृतक विधवा के भाई ने 'प्रवेश' पर लगाया आरोप

जांच के दौरान सोना देवी के भाई परविंदर ने प्रवेश पर उसकी हत्या का आरोप लगाया। सेक्टर 10 A थाना के एक अधिकारी ने बताया कि उसे गुरुवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी के मुतीबिक, प्रवेश को अपनी मां के किसी के साथ रिश्ते में होने का शक था क्योंकि उसने उसे कई बार उसे फोन पर बात करते देखा था। अधिकारी ने बताया कि प्रवेश के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत छिपाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement