Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हिंदू युवती से इम्तियाज ने किया दुष्कर्म फिर दोस्त से भी कराया यौन शोषण... तो खुल गया दिल्ली दंगों का राज

Hindu Girls trapped in Love-Zehad: अब तक लव-जेहाद की कई कहानियां आपने पढ़ी और सुनी होंगी। मगर हम आपको एक ऐसी खौफनाक कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपकी रगों का खून खौल जाएगा, इंसानियत शर्मा जाएगी, आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आपका दिमाग हिल जाएगा। मामला पूर्वी दिल्ली का है।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: November 27, 2022 19:08 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : ANI प्रतीकात्मक फोटो

Hindu Girls trapped in Love-Zehad: अब तक लव-जेहाद की कई कहानियां आपने पढ़ी और सुनी होंगी। मगर हम आपको एक ऐसी खौफनाक कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपकी रगों का खून खौल जाएगा, इंसानियत शर्मा जाएगी, आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आपका दिमाग हिल जाएगा। मामला पूर्वी दिल्ली का है, जहां इम्तियाज नाम के युवक ने एक हिंदू युवती को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया और होटल में ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म और कुकर्म करता रहा। मगर शादी नहीं की।

इधर युवती जब इम्तियाज पर शादी का दबाव डालने लगी तो उसने युवती को पहले मतांतरण करने को कहा। फिर वह उसे बुलंदशहर ले गया। वहां भी एक होटल में दुष्कर्म और कुकर्म किया। फिर इम्तियाज ने युवती को अपने दोस्त ताहिर के हवाले कर दिया। ताहिर ने भी युवती को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। उसने कमरे में बंद करके युवती के साथ कई बार दुष्कर्म और कुकर्म दोनों किया।

दिल्ली में एक ही गली में रहते थे युवक और युवती

पूर्वी दिल्ली में युवक और युवती का परिवार एक ही गली में रहता है। दोनों की दोस्ती 2017 में हुई थी। पिछले पांच वर्षों से इम्तियाज हिंदू युवती को शादी करने का झांसा देता आ रहा था। वह जब भी युवती से मिलता उसके साथ वह दुष्कर्म और कुकर्म करता। युवती की तहरीर के अनुसार बीते 15 अक्टूबर को वह शादी की बात करने के बहाने उसे अपने घर ले गया। वहां इम्तियाज और परिवार के लोगों ने उस पर पहले इस्लाम कुबूल करने का दबाव बनाया। युवती ने जब इससे इंकार किया तो उसे किसी निर्जन स्थान पर छोड़ दिया। इससे पहले वह ताहिर से भी युवती का यौन शोषण करवा चुका था।

पीड़िता ने दी तहरीर

25 वर्षीय हिंदू युवती ने थाने में शिकायत देकर इम्तियाज पर शादी का झांसा देकर पांच वर्ष तक दुष्कर्म करते रहने का आरोप लगाया है। इसके बाद इम्तियाज की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब पुलिस इम्तियाज के उस दोस्त की तलाश कर रही है, जिसके साथ उसने युवती का दुष्कर्म और कुकर्म बुलंद शहर में करवाया था। फिलहाल पुलिस अभी इम्तियाज के दोस्त ताहिर को नहीं पकड़ पाई है। युवती के अनुसार इम्तियाज ने होटल में पहली बार उससे जबरन संबंध बनाया था। इस दौरान उसने उसका संबंध बनाते फोटो और वीडियो भी बना लिया था। वह इसे इंटरनेट पर डाल देने की धमकी देकर पांच वर्षों से उसका दुष्कर्म और कुकर्म करता आ रहा था।

ताहिर का दिल्ली दंगे में भी हाथ

दिल्ली पुलिस के अनुसार इम्तियाज का दोस्त ताहिर बुलंद शहर में अवैध तमंचों की तस्करी करता है। उसने ही दिल्ली दंगे में बहुतों लोगों को असलहे भी उपलब्ध करवाये थे। पहले वह दिल्ली में बस चलाने का काम करता था। उसने युवती को कमरे में बंद करके कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब फरार चल रहा है। पुलिस की जांच में दिल्ली दंगे से जुड़े यह अहम तथ्य सामने आए हैं। ताहिर की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली दंगों से जुड़े कई अन्य मामलों का भी खुलासा होने की उम्मीद है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement