Friday, April 26, 2024
Advertisement

मेडिकल छात्रा का आरोप होटल में तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की

हैदराबाद के शमशाबाद इलाका फिर शुर्खियों में है। एक मेडिकल छात्रा ने आरोप लगाया कि एक होटल में तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2020 21:40 IST
Hyderabad: Medical student alleges three men tried to molest her- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Hyderabad: Medical student alleges three men tried to molest her

हैदराबाद के शमशाबाद इलाका फिर शुर्खियों में है। एक मेडिकल छात्रा ने आरोप लगाया कि एक होटल में तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही बेंगलुरू की एक छात्रा कल शाम हैदराबाद एयरपोर्ट में उतरी और हैदराबाद से बेंगलुरु के लिए विमान में बुकिंग था, मगर समय मैच नहीं होने से फ्लाइट कैंसिल करके, हैदराबाद से बेंगलुरु जाने के लिए ट्रेवल्स की बस बुक की। उसकी बस देर रात को था।

उसकी हरकत पर तीन युवक नजर बनाए हुए थे, वे उसके साथ दोस्ती की, बस के लिए काफी समय है देखते हुए, होटल में विश्राम के लिए सुझाव दिए। युवकों ने खुद को होटल के मालिक कहकर परिचय दिया, काफी समय है देखते हुए छात्रा ने होटल में विश्राम के लिए गई, युवती के नामपर होटल बुक करवाया। 

उसके बाद युवती को अश्लील मैसेज भेजना शुरू किया, तब युवती को उनपर शक हुआ, फिर जब तीनों ने रात के 1 बजे करीब युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो युवती ने सतर्कता बरतते हुए 100 डायल कर पुलिस को बुला लिया।

राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पुलिस होटल में पहुचकर प्रवीण, संतोष और युगन्दर नामक तीनों युवकों को गिरफ्तार कर तहकीकात कर रही है। मामला दर्ज कर होटल के मालिक से भी पूछताछ कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement