Thursday, April 25, 2024
Advertisement

खाने का ऑर्डर लेट होने पर दंबगों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

तीनों दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना नॉलेज पार्क इलाके में बने अंसल मॉल में बीती रात कुछ दबंग रेस्टोरेंट में खाना पैक करवाने गए थे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 10, 2022 20:34 IST
दबंगों ने कर्मचारी को पिटा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दबंगों ने कर्मचारी को पिटा

ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास बने अंसल मॉल में बीती रात कुछ दबंगों ने एक रेस्टोरेंट में खाने का आर्डर लेट होने पर कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। कर्मचारी से की गई इस मारपीट का वीडियो रसोई के अंदर लगे सीसीटीवी में और फिर बाहर लोगों ने रिपोर्ट किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर दंबगों की क्लास लगाई। 

लोगों ने बना ली वीडियो

फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन तीनों दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना नॉलेज पार्क इलाके में बने अंसल मॉल में बीती रात कुछ दबंग रेस्टोरेंट में खाना पैक करवाने गए थे। जिसमें देर होने पर उन्होंने वहां पर मौजूद कर्मचारी से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो रेस्टोरेंट के अंदर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई 
उसके बाद उन्होंने कर्मचारी को रेस्टोरेंट के बाहर ले लाकर उसके साथ मारपीट की। कर्मचारी को बेहरमी से पीटा गया। जिसका वीडियो आसपास खड़े लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए 3 दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है। रेस्टोरेंट में आर्डर समय से न लाने पर रेस्टोरेंट कर्मचारी के साथ अभियुक्तों 1. मनोज 2. प्रवेश 3. क्रेस ने मिलकर मारपीट की थी। जिसका तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों अपराधियों  को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement