Sunday, May 05, 2024
Advertisement

इंदौर में शैतान का साया हटाने के नाम पर लड़की के साथ मारपीट, जीभ पर जलता हुआ कपूर रखा, तांत्रिक फरार

मध्य प्रदेश में एक 22 साल की लड़की के साथ मारपीट और हैवानियत का मामला सामने आया है। लड़की की जीभ और हाथ पर जलता हुआ कपूर रखा गया और फिर कमरे में उसके साथ मारपीट की गई।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 10, 2023 22:58 IST
 Indore News- India TV Hindi
Image Source : FILE तांत्रिक को ढूंढने में जुटी पुलिस

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां शैतान का साया हटाने के नाम पर एक 22 साल की लड़की के साथ मारपीट की गई है। तांत्रिक ने न केवल लड़की के हाथों और जीभ पर जलता हुआ कपूर रखा बल्कि उसे बुरी नीयत से छूना भी शुरू कर दिया। पुलिस के मुखबिर ने इस मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई तब जाकर लड़की को इस चंगुल से बचाया जा सका। मिली जानकारी के मुताबिक, तांत्रिक फरार है और पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

उपनिरीक्षक सचिन त्रिपाठी ने बताया कि शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में तथाकथित तांत्रिक गुरदीप उर्फ सोनू (32) ने ‘शैतान का साया’ हटाने के नाम पर 22 वर्षीय युवती के हाथों और जीभ पर जलता हुआ कपूर रख दिया और उसे बुरी नीयत से छूना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि रविवार रात से सोमवार शाम तक एक कमरे में जबरन बंद करके रखी गई युवती के साथ आरोपी ने मारपीट भी की जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। 

त्रिपाठी ने बताया कि युवती की चीखें सुनकर एक मुखबिर ने भागीरथपुरा पुलिस चौकी को खबर दी जिसके बाद पुलिस ने उसे तथाकथित तांत्रिक के चंगुल से छुड़ाया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि युवती के साथ अमानवीय अत्याचार में तथाकथित तांत्रिक की मां ने भी उसकी मदद की थी और इस महिला की भी तलाश है। उपनिरीक्षक ने बताया कि इस घटना को लेकर भारतीय दंड विधान के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और विस्तृत जांच जारी है। उन्होंने यह भी कहा कि शुरुआत में पीड़ित युवती के परिजन तथाकथित तांत्रिक से डर गए थे, लेकिन जब पुलिस ने उन्हें हिम्मत बंधाई तो वे आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने के लिए आगे आए। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

हापुड़: चलती बाइक की टंकी पर पत्नी को बिठाकर रोमांस कर रहा था पति, VIDEO हुआ वायरल तो कटा 8 हजार का चालान 

ब्रिटेन: विपक्षी नेता कीर स्टार्मर दे रहे थे भाषण, प्रदर्शनकारी ने ऊपर से डाल दिया ग्लिटर, देखें VIDEO

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement