Monday, April 29, 2024
Advertisement

झारखंड: छात्रा से रेप कर बनाया VIDEO, फोन उठाना बंद किया तो स्कूल की मेल आईडी पर भेज दिया

स्कूल की ई-मेल आईडी पर रेप का वीडियो क्लिप मिलते ही हड़कंप मच गया। स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना छात्रा के माता-पिता को दी तो ब्लैकमेलिंग का पूरा घटनाक्रम सामने आया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 14, 2022 21:06 IST
rape- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK (REPRESENTATIONAL IMAGE) नाबालिग से रेप

रांची: झारखंड के बोकारो में एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा से रेप करने, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और वीडियो क्लिप स्कूल की ईमेल आईडी पर भेजने वाले मोहम्मद जियाउल नामक एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल की ई-मेल आईडी पर रेप का वीडियो क्लिप मिलते ही हड़कंप मच गया। स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना छात्रा के माता-पिता को दी तो ब्लैकमेलिंग का पूरा घटनाक्रम सामने आया।

ब्लैकमेलिंग का पूरा घटनाक्रम-

छात्रा ने घर वालों को बताया कि 2 साल पहले वह एसके प्रोडक्शन नामक स्टुडियो गई थी। वहां युवक ने बहाने से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। उससे बातचीत करने लगा और एक दिन गुमराह कर उसे अपने घर ले गया। वहां उसने छात्रा से जबरन दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद से वह लगातार अश्लील वीडियो और नग्न तस्वीरों का भय दिखाकर दुष्कर्म करता रहा। परेशान छात्रा ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो उसने वीडियो क्लिप स्कूल के मेल पर भेज दिया। पुलिस इंस्पेक्टर संतोष कुमार राणा ने बताया कि आरोपी मोहम्मद जियाउल के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म और वीडियो शेयर कर ब्लैकमेलिंग के आरोप में FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वहीं, आपको बता दें कि झारखंड में पिछले तीन दिनों में छात्राओं से रेप या रेप की कोशिश में तीन शिक्षकों को सलाखों के पीछे जाना पड़ा है। जिन शिक्षकों पर छात्र-छात्राओं का भविष्य गढ़ने की जिम्मेदारी होती है, वह अपनी गंदी हरकतों से समाज को शर्मसार कर रहे हैं।

53 साल के हेडमास्टर ने 8 साल की मासूम से की रेप की कोशिश
जमशेदपुर के पटमदा में तुगबुरू गांव स्थित प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर 53 वर्षीय युधिष्ठिर मंडल को स्थानीय लोगों ने 8 साल की छात्रा से अश्लील हरकत और उससे दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पकड़ा। मंगलवार को ग्रामीणों ने उसे पकड़कर बुरी तरह पीटा। उसके गले में जूते की माला पहना दी। इसी बीच खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया। उसके खिलाफ पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत पर पटमदा थाने मे पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

10वीं की छात्रा से रेप के आरोप में टीचर गिरफ्तार
इधर रांची शहर में मंगलवार को 10वीं की एक छात्रा से रेप के आरोप में उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक मधुसूदन को गिरफ्तार किया है। पुलिस से पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी स्वीकार किया है। बताया गया है कि छात्रा अपनी सहेली के साथ शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। बीते सोमवार को उसकी सहेली किसी वजह से ट्यूशन नहीं गई। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसने छात्रा को अकेली पाकर उससे रेप किया। पुलिस ने छात्रा के बयान पर FIR दर्ज की है।

मदरसे में इमाम ने किया 8 साल की बच्ची से रेप
इसके पहले सोमवार को सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना के एक मदरसा के इमाम अमीनुल्लाह उर्फ अमीन पर आठ साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इमाम मदरसा में छोटे-छोटे बच्चों को अलग से पढ़ाने के लिए बुलाता था। पढ़ाई खत्म करने के बाद मौलाना ने एक बच्ची को रोक लिया और बाकी बच्चों को भेज दिया। इसके बाद एक अलग कमरे में लेकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर पहुंचकर इमाम की हरकत के बारे में बताया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement