1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली से अरेस्ट किया गया दर्जन भर मामलों का वांटेड क्रिमिनल, गिरोह के हो चुके 13 लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: दिल्ली से अरेस्ट किया गया दर्जन भर मामलों का वांटेड क्रिमिनल, गिरोह के हो चुके 13 लोग गिरफ्तार

Jharkhand News: दर्जन भर आपराधिक मामलों में वांटेड गैंगस्टर अब्दुल सलमान खान और उसके भाई अब्दुल अरमान खान को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार कर लिया गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: August 06, 2022 23:20 IST
Representational Image- India TV Hindi News
Image Source : PTI Representational Image

Jharkhand News: कांग्रेस पार्टी के एक कार्यकर्ता पर गत 15 जुलाई को धतकीडीह इलाके में गोलीबारी सहित दर्जन भर आपराधिक मामलों में वांटेड गैंगस्टर अब्दुल सलमान खान और उसके भाई अब्दुल अरमान खान को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार करके शनिवार को जमशेदपुर लाया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(SSP) प्रभात कुमार ने यहां शनिवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस पहले ही गोलीबारी की घटना में शामिल सलमान खान के नेतृत्व वाले गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार कर चुकी है। और आठ आग्नेयास्त्रों और गोला-बारूद की बरामदगी के बाद उन्हें सलाखों के पीछे डाल चुकी है। 

"15 जुलाई की घटना में सलमान का भाई अरमान भी आरोपी है"

SSP ने कहा कि आरोपी गैंगस्टर और उसके भाई की तलाश में पिछले कुछ दिनों से जिला पुलिस नई दिल्ली में डेरा डाले हुए थी। आखिरकार जिला पुलिस की एक टीम ने उन्हें राष्ट्रीय राजधानी से पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस टीम शनिवार को यहां वापस शहर लेकर आई। SSP ने बताया कि शहर के बिष्टुपुर और सीतारामडेरा पुलिस थानों में सलमान खान के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित एक दर्जन आपराधिक मामले लंबित हैं। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई की गोलीबारी की घटना में सलमान का भाई अरमान भी आरोपी है।

हालही में गोवा से भी अरेस्ट किया गया था एक कुख्यात गैंगस्टर

गोवा पुलिस और मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक जॉइंट ऑपरेशन में गोवा की राजधानी पणजी से महाराष्ट्र के कुख्यात अपराधी विक्रांत देशमुख को गिरफ्तार किया था। विक्रांत पर 30 से ज्यादा गंभीर धाराओं मे मामले दर्ज हैं। वर्तमान में वह मुंबई में पीएस नरूल हत्याकांड और मकोका के लिए फरारी काट रहा था। उस पर डकैती, हत्या ,रॉबरी, वसूली सहित मकोका के भी दो केस हैं, जिसमे विक्रांत वांटेड था।

Latest Crime News