Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कर्नाटक: छात्राओं ने झाड़ू-डंडों से की हेडमास्टर की पिटाई, यौन उत्पीड़न के आरोप में हुआ सस्पेंड

कर्नाटक शिक्षा विभाग ने एक प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर को यौन उत्पीड़न के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। कर्नाटक लोक शिक्षण विभाग के कमिश्नर डॉ आर विशाल ने यौन उत्पीड़न के संबंध में सस्पेंशन आदेश जारी किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 17, 2022 19:06 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक के मांडया जिले से शिक्षक की छवि को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कर्नाटक शिक्षा विभाग ने प्राइमरी स्कूल के एक हेडमास्टर को यौन उत्पीड़न के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। कर्नाटक लोक शिक्षण विभाग के आयुक्त डॉ आर विशाल ने यौन उत्पीड़न के संबंध में सस्पेंशन आदेश जारी किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ POCSO का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गर्ल्स हॉस्टल की है घटना 

रिपोर्ट के मुताबिक घटना बुधवार रात मांडया जिले के पांडवपुरा तालुक के कटेरी गांव के एक गर्ल्स हॉस्टल की है। आरोपी, प्राथमिक स्कूल के हेडमास्टर को हॉस्टल का प्रभार दिया गया था। आरोपी रोज शाम को हॉस्टल जाता था और लड़कियों को अपने कमरे में बुलाता था। छात्राओं का आरोप है कि आरोपी उन्हें अश्लील वीडियो दिखाता था और उन्हें गलत तरीके से टच करता था। छात्राओं ने दावा किया कि आरोपी ऐसा कई सालों से कर रहा था। 

छात्राओं ने की हेडमास्टर की पिटाई

रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार की शाम आरोपी ने एक छात्रा को हॉस्टल में अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। जब लड़की मदद के लिए चिल्लाई तो सभी लड़कियां एक साथ आ गईं और झाडू और डंडों से आरोपी पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीण भी हॉस्टल के पास जमा हो गए और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। घटना की सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची केआरएस थाने की ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement