Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इंदौर: छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने की DIG ऑफिस में आत्मदाह की कोशिश

छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने शुक्रवार को इंदौर पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) के कार्यालय परिसर में खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर कथित तौर पर आत्मदाह की कोशिश की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 09, 2021 21:49 IST
Madhya Pradesh, Madhya Pradesh Girl Immolate, Madhya Pradesh Girl Harassment- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL लड़की की शिकायत थी कि पिछले कई दिनों से कुछ युवक उसके घर में घुसकर चाकू के दम पर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।

इंदौर: छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने शुक्रवार को इंदौर पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) के कार्यालय परिसर में खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर कथित तौर पर आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि राहत की बात यह रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने यह कोशिश नाकाम करते हुए उसे सुरक्षित बचा लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लड़की की शिकायत थी कि पिछले कई दिनों से कुछ युवक उसके घर में घुसकर चाकू के दम पर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, लेकिन पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है।

‘लड़की ने अचानक खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क लिया’

चश्मदीदों ने बताया कि पलासिया क्षेत्र में रहनेवाली 16 वर्षीय लड़की एक महिला के साथ रीगल चौराहा स्थित DIG कार्यालय परिसर में दाखिल हुई और लड़की ने अचानक खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। उन्होंने कहा कि मिट्टी के तेल में भीगी लड़की माचिस की तीली जला पाती, इससे पहले ही मौके पर मौजूद लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया और तभी कुछ पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए। वायरल हुए वीडियो में लड़की यह कहती सुनाई देती है कि पिछले कई दिनों से कुछ युवक उसके घर में घुसकर चाकू के दम पर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं लेकिन पलासिया थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है।

पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया
इस बीच, नाबालिग लड़की द्वारा आत्मदाह की कोशिश के फौरन बाद हरकत में आई पुलिस ने उससे छेड़छाड़ के आरोप में 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पलासिया थाना प्रभारी संजय बैस ने बताया कि भारतीय दंड विधान की धारा 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने की नीयत से उसपर आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत गिरफ्तार किए गए आरोपियों की उम्र 18 से 24 साल के बीच है और वे आपस में रिश्तेदार हैं। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की के परिवार और आरोपियों के परिवार के बीच मोहल्ले के एक रास्ते को लेकर विवाद भी चल रहा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement