Friday, March 29, 2024
Advertisement

गर्भवती महिला के साथ लिफ्ट में की थी छेड़खानी, भारतीय को 9 महीने कैद की सजा

एक भारतीय शख्स को गर्भवती महिला के साथ छेड़खानी करने के जुर्म में सिंगापुर की एक अदालत द्वारा कैद की सजा सुनाई जाने की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 20, 2021 20:59 IST
Indian Man Jail Singapore, Indian Man Jail Singapore Woman, Molesting Pregnant Woman- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL सिंगापुर में बुधवार को गर्भवती महिला के साथ छेड़खानी करने के दोष में एक भारतीय पेंटर को 9 महीने की कैद की सजा सुनाई गई।

सिंगापुर: एक भारतीय शख्स को गर्भवती महिला के साथ छेड़खानी करने के जुर्म में सिंगापुर की एक अदालत द्वारा कैद की सजा सुनाई जाने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगापुर में बुधवार को गर्भवती महिला के साथ छेड़खानी करने के दोष में 26 वर्षीय एक भारतीय पेंटर को 9 महीने की कैद की सजा सुनाई गई। चैनल न्यूज एशिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपने पति से मिलने सिंगापुर आई 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ 5 सितंबर, 2020 की रात को कोटदुर्गा प्रसाद नाम के शख्स ने छेड़खानी की थी।

‘साइकिल से किया था पीछा’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसाद ने जुरोंग वेस्ट आवासीय क्षेत्र में ट्रैफिक लाइट पर पीड़ित महिला को देखा और वह उसे ‘सुन्दर’ लगी। इसके बाद प्रसाद ने महिला का पीछा करने का फैसला लिया। अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि प्रसाद पीड़ित महिला के पीछे-पीछे साइकिल से लिफ्ट लॉबी तक गया और महिला से उसका फोन नंबर मांगा। इसके बाद जब महिला ने नंबर देने से इंकार कर दिया और लिफ्ट में चली गई, तो प्रसाद भी उसके पीछे-पीछे लिफ्ट में प्रवेश कर गया। महिला ने जब लिफ्ट बाहर निकलने का प्रयास किया तो प्रसाद ने अपने शरीर और हाथ से कई बार उसका रास्ता रोका।

‘बाहर निकलने से रोका’
अभियोजन पक्ष ने घटना के बारे में और जानकारी देते हुए बताया कि इतने में लिफ्ट का दरवाजा बंद हो गया और महिला अंदर प्रसाद के साथ ही फंस गई। उन्होंने बताया कि प्रसाद ने लिफ्ट में महिला को गले लगाया और अपना चेहरा उसके काफी करीब ले आया। अभियोजन पक्ष ने बताया कि बहुत ज्यादा परेशान करने पर पीड़िता ने प्रसाद को अपना नंबर दे दिया। प्रसाद ने बार-बार लिफ्ट से बाहर निकलने का रास्ता रोक कर महिला को परेशान किया, हालांकि उसकी गर्भवती होने की बात पता चलने पर वहां से चला गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement