Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मनसुख हिरेन मर्डर केस में महाराष्ट्र ATS की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सचिन वाजे पर बड़ा खुलासा

मनसुख हिरेन मर्डर केस में महाराष्ट्र ATS चीफ जयजीत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कुल 14 सिमकार्ड नरेश ने गुजरात से लिए थे, जिन्हें विनायक और वाजे को दिया गया था।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2021 17:12 IST
महाराष्ट्र ATS चीफ जयजीत सिंह- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENSHOT महाराष्ट्र ATS चीफ जयजीत सिंह

मुंबई: मनसुख हिरेन मर्डर केस में महाराष्ट्र ATS ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र ATS चीफ जयजीत सिंह ने कहा, "मनसुख हिरेन की हत्या मामले में उनकी पत्नी का जवाब नोट किया गया था। हमारे पास कोई सबूत नहीं था। हमने एपीआई सचिन वाजे के स्टेटमेंट लिए हैं। उसने मनसुख की कार और इस हत्याकांड में खुद के शामिल होने की बात से इनकार किया था।"

महाराष्ट्र ATS चीफ जयजीत सिंह ने कहा, "गुजरात से सिमकार्ड लिए गए थे। नरेश ने गुजरात से सिम कार्ड लिए थे। फिर विनायक और वाजे को दिए गए थे। कुल 14 सिमकार्ड लिए थे, कुछ एक्टिवेट किए गए थे, कुछ मोबाइल और सिम नष्ट कर दिए गए थे।" उन्होंने कहा कि "वाजे की ट्रांजिट रिमांड के लिए 25 मार्च को अपील करेंगे। वाजे NIA की कस्टडी में है।"

उन्होंने कहा, "क्राइम स्पॉट से घर तक हर जगह सर्च किया गया है। इसकी भी जांच करनी है कि वॉल्वो कार घटना में इस्तेमाल की गई थी क्या, उसकी जांच फॉरेंसिक टीम करेगी। बहुत से सबुत और आरोपी बाकी है, बहुत से सबूत और सीसीटीवी आरोपी ने नष्ट कर दिए हैं।"

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement