Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Crime News: नशे में धुत बाप ने कर दी 10 साल के बेटे की हत्या, बुरी तरह पीटने के बाद बेल्ट से घोंटा गला

नागपुर पुलिस ने बताया कि ये घटना रविवार रात को सुरदेवी गांव की है। संतलाल मडावी नाम के शख्स ने पानी नहीं भरने की बात पर अपने 10 साल के बेटे गुलशन को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। 

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 24, 2022 8:52 IST
Drunk father killed 10 year old son- India TV Hindi
Image Source : REPRESENATIONAL IMAGE Drunk father killed 10 year old son

Highlights

  • शराबी पिता ने कर दी बेटे की हत्या
  • पहले बेटे की बेरहमी से पिटाई की और फिर बेल्ट से गला घोंटा
  • पुलिस के सामने पिता ने कबूला जुर्म

Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नशे में धुत पिता ने अपने 10 साल के बेटे की हत्या कर दी। पिता ने पहले बेटे की बेरहमी से पिटाई की और फिर बेल्ट से गला घोंट दिया। पिता ने अपराध को स्वीकार कर लिया है और उसे गिरफ्तार किया गया है। 

नागपुर पुलिस ने बताया कि ये घटना रविवार रात को सुरदेवी गांव की है। संतलाल मडावी नाम के शख्स ने पानी नहीं भरने की बात पर अपने 10 साल के बेटे गुलशन को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर बेल्ट से गला घोंट दिया। संतलाल शराब का नशा करता है और अक्सर अपने बेटे से मारपीट करता था। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई पूरी बात

पड़ोसियों ने जब गुलशन को बेहोश जमीन पर पड़ा पाया तो हॉस्पिटल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण मारपीट और बेल्ट से गला घोंटना निकला है। जब मृतक के पिता से सख्ती से पूछताछ की गई, तब उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement