Saturday, May 18, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में बड़ा कांड! पति ने 'पुलिस अधिकारी' पत्नी और बेटी की हत्या की, खुद भी फांसी लगाकर जान दी

वर्षा और उसके पति किशोर के बीच झगड़ा हुआ था। गुस्से में आकर किशोर ने धारदार हथियार उठाकर वर्षा पर हमला कर दिया। उसने अपनी बेटी कृष्णा पर भी चाकू से हमला किया।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: August 22, 2023 0:02 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पुणे में बड़ा हत्याकांड

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां सोमवार को 37 साल की महिला पुलिस अधिकारी और उसकी 2 साल की बेटी की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है, जिसने खुद भी कुएं में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने यह जानकारी दी है। एक अधिकारी ने बताया कि यह दोहरा हत्याकांड पिंपरी-चिंचवड़ तालुका के चिखली गांव में किशोर कुटे और उनकी पत्नी वर्षा दंडाडे कुटे के घर पर हुई। 

चिखली पुलिस थाने में तैनात थी वर्षा

वर्षा, चिखली पुलिस थाने में तैनात थीं। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'वर्षा और उसके पति किशोर के बीच उस वक्त झगड़ा हो गया जह वह सोमवार की रात ड्यूटी करने के बाद घर लौटीं। गुस्से में आकर किशोर ने धारदार हथियार उठाया और वर्षा पर हमला कर दिया। उसने अपनी दो साल की बेटी कृष्णा पर भी चाकू से हमला किया।'

अधिकारी ने बताया कि दोनों की हत्या करने के बाद किशोर अपनी मोटरसाइकिल पर गंगलगांव नामक गांव गया, जहां उसने एक कुएं में रस्सी का इस्तेमाल कर फांसी लगा ली। अधिकारी ने बताया कि दंपति की एक और आठ वर्ष की बेटी है। वह इसलिए बच गई क्योंकि स्कूल गई हुई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

सीमा हैदर के बाद बांग्लादेश की सानिया अख्तर भी एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची, जानें क्या है वजह

Chandrayaan-3 Landing: चंद्रयान-3 के चांद पर उतरने की तारीख बदल सकती है! जानें ISRO ने क्या कहा 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement