Friday, June 14, 2024
Advertisement

मेरठ में मां-बेटी से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगने लगा पैसे, पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस ने बुधवार को कहा कि एक व्यक्ति को एक महिला और उसकी मां के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 22, 2024 20:36 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE-ANI सांकेतिक तस्वीर

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मां-बेटी से दुष्कर्म कर उनका अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बुधवार को बताया कि सालिम नामक युवक ने लोहियानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से करीब एक साल पहले दोस्ती की थी और उससे दुष्कर्म करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और फिर वह वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती से पैसे की मांग कर रहा था।

युवती की मां के साथ भी किया रेप

उन्होंने बताया कि रोज-रोज की मांग से परेशान युवती ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि लड़की की मां ने जब युवक से ऐसा करने के लिए मना किया तो आरोपी ने वीडियो डिलीट करने की बात कहकर उसे होटल में बुलाया और वहां उसके साथ भी दुष्कर्म करके घटना का वीडियो बना लिया जिसके बाद युवक मां-बेटी को ब्लैकमेल करने लगा।

आरोपी ने गुनाह कबूल किया

सजवाण ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी के मुताबिक, उसने मां-बेटी से दुष्कर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाने का जुर्म कुबूल किया है। 

एक साल पहले हुई थी महिला से दोस्ती

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सलीम पीड़ितों के ही इलाके में रहता था। उसकी एक साल पहले महिला से दोस्ती हुई थी। एसएसपी ने बताया कि मंगलवार को महिला और उसकी मां पुलिस के पास पहुंची और उन्हें बताया कि सलीम वीडियो के बदले पैसे की मांग कर रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया। सलीम ने अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

इनपुट-भाषा 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement