Thursday, April 25, 2024
Advertisement

केरल में अपने नाबालिग बेटों की हत्या कर शख्स ने दी जान, पत्नी रह रही थी अलग

केरल से एक पिता द्वारा अपने बच्चों की हत्या कर खुदकुशी करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 02, 2021 22:15 IST
 Man Killed Son Kerala, Man Killed Sons Kerala, Man Murder Son Kerala, Man Suicide Kerala- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL एक पिता द्वारा अपने बच्चों की हत्या कर खुदकुशी करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

तिरुवनंतपुरम: केरल से एक पिता द्वारा अपने बच्चों की हत्या कर खुदकुशी करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूबे के नवायिक्कुलम में स्थित एक मंदिर के तालाब में एक व्यक्ति और उसके छोटे बेटे का शव मिला है। वहीं, बड़े बेटे का शव उसके घर में पाया गया और उसका गला कटा हुआ था। नवायिक्कुलम में हुई इस घटना की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सफीर और उसके 9 और 12 साल के बेटों के तौर पर की गई है।

बेटों को मारने के बाद दे दी जान

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए आगे कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता ने अपने दोनों बेटों को मारने के बाद आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि हत्या और आत्महत्या का पता तब चला जब सफीर का ऑटो रिक्शा उसके घर के पास मंदिर के तालाब के पास खड़ा मिला। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सफीर और उसके छोटे बेटे के शव को तालाब से बाहर निकाला गया। बड़े लड़के का शव उनके घर पर पाया गया, जिसके हाथ बंधे हुए थे और गला काट दिया गया था।’ पुलिस ने कहा कि सफीर की पत्नी कुछ पारिवारिक मुद्दों के कारण अलग रह रही थी।

मानसिक समस्याओं से पीड़ित होने का शक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे अपनी मां के साथ रह रहे थे लेकिन सफीर कुछ दिन पहले ही दोनों को अपने साथ ले आया था। अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए आगे कहा, ‘अपने बच्चों की हत्या करने से पहले सफीर उन दोनों को समुद्र तट पर ले गया था और उनके लिए नए कपड़े खरीदे थे। हमें संदेह है कि वह कुछ मानसिक समस्याओं से पीड़ित था।’ पुलिस ने कहा कि पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ के बाद इस घटना के बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी। (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement