Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दो शहर दो मर्डर: बेंगलुरू में पत्नी की हत्या कर पहुंचा कोलकाता, सास को मारा फिर की आत्महत्या

देश के दो महानगरों से दो हत्याओं की खबर है। मरने वाली मां और बेटी हैं और कथित रूप से मारने वाला बेटी का पति है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 23, 2020 11:23 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : FILE Crime News

देश के दो महानगरों से दो हत्याओं की खबर है। मरने वाली मां और बेटी हैं और कथित रूप से मारने वाला बेटी का पति है। फिलहाल पुलिस मामले की खोजबीन कर रही है। पुलिस हत्या और आत्महत्या की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए ​इस समय पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलुरु में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद एक शख्स ने कोलकाता में अपनी सास की हत्या की और फिर खुद को गोली मार ली। घटना कोलकाता की फुल बागान इलाके की है। 42 वर्षीय अमिताभ अग्रवाल अपने 10 साल के लड़के को लेकर कल ही स्पाइस जेट की फ्लाइट से बेंगलुरु से कोलकाता आया। इससे पहले उसने बेंगलुरु में अपनी पत्नी शिल्पी अग्रवाल का कत्ल किया।  कोलकाता आकर लड़के को किसी रिश्तेदार के यहां ठहरा कर सीधे ससुराल पहुंचा। यहां अपनी सास को गोली मारी। 

अमिताभ ने अपने ससुर को भी मारने की कोशिश की, लेकिन ससुर किसी तरह बच गया और उसे घर में ही बंद कर दिया। बाद में पुलिस ने आकर देखा कि अमिताभ ने खुद को भी गोली मार ली है। अमिताभ और शिल्पी पिछले 2 सालों से अलग रह रहे थे और दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे।  लेकिन इतनी खराब परिणति की वजह क्या थी इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement