Monday, April 29, 2024
Advertisement

फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर नाबालिग से कई बार किया रेप, पकड़ में आए 3 आरोपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की को जब आरोपियों की असलियत का पता चला तो उसे वीडियो वायरल की धमकी देकर चुप रहने को कहा गया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: December 20, 2023 17:10 IST
Minor Raped, Minor Raped Ghaziabad, Minor Raped Film Industry- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/DCPRURALGZB पुलिस की गिरफ्त में हैं तीनों आरोपी।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने फिल्मों में काम दिलाने का ख्वाब दिखाकर एक नाबालिग से एक साल तक रेप करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को आरोपियों ने फिल्मों में एक्ट्रेस बनवाने के ख्वाब दिखाए थे। मामला सामने आने के बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोदीनगर की रहने वाली लड़की की इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक से मुलाकात हुई थी।

फिल्म इंडस्ट्री में बताई थी अच्छी पकड़

बताया जा रहा है कि बाद में दोनों की फोन पर बात होने लगी। आरोपी युवक ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ बताते हुए किशोरी को अपनी बातों के जाल में फंसाकर उसे होटल में बुला लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिल्म में काम दिलाने के नाम पर युवक ने 2 और लोगों से लड़की का परिचय कराया और बाद में उन्होंने भी उसके साथ रेप किया। 17 साल की लड़की के से इंस्टाग्राम पर मिलने वाले लड़के का नाम अक्षय है। आरोप है कि होटल में उसने लड़की को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई और उसके साथ रेप किया गया।

किशोरी ने परिजनों को दी जानकारी

आरोप है कि अक्षय इसके बाद किशोरी को दिल्ली के भजनपुरा ले गया जहां विपिन नाम के शख्स से उसक मुलाकात करवाई। विपिन को फिल्म का डायरेक्टर बताया गया और उसने भी जल्द ही किसी फिल्म में रोल दिलाने की बात कही। बाद में लड़की की मुलाकात सीकरी गांव के गोविंद से कराई गई। आरोप है कि तीनों ने एक साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। आरोपियों की असलियत का पता चला तो वीडियो वायरल की धमकी देकर चुप रहने को कहा गया। बाद में किशोरी ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों की दी जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement