Friday, April 26, 2024
Advertisement

बनारस की नेत्रहीन लड़की से धनबाद में गैंगरेप, स्टेशन पर जबरन मंगवाई जा रही थी भीख

धनबाद के रेलवे स्टेशन पर भीख मांगने वाली एक नेत्रहीन लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है और आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: December 09, 2023 17:56 IST
Blind Girl Ganrape, Dhanbad Gangrape, Minor Gangraped- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL धनबाद में बनारस की नेत्रहीन लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है।

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में एक नेत्रहीन लड़की से गैंगरेप करने और उससे भीख मंगवाने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनबाद के बरवाअड्डा में नेत्रहीन किशोरी से गैंगरेप की की घटना को अंजान दिया गया। बताया जा रहा है कि किशोरी को एक महिला 3 दिन पहले ही वाराणसी से धनबाद लेकर आई थी। महिला 14 साल की इस लड़की से धनबाद के रेलवे स्टेशन पर भीख मंगवाया करती थी। और उससे यहां रेलवे स्टेशन पर भीख मंगवाती थी।

लड़की को अपने माता-पिता के बारे में नहीं पता

लड़की से हुई दरिंदगी के बारे में पता चलने के बाद रेलवे पुलिस ने उसे धनबाद रेलवे स्टेशन से बरामद कर जिले की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंप दिया है। किशोरी ने CWC की महिला सदस्यों को बताया है कि उसके साथ कई लोगों ने रेप किया है। लड़की ने बताया कि वह बनारस की रहने वाली है, लेकिन उसे अपने माता-पिता के बारे में नहीं पता। माना जा रहा है कि नेत्रहीन होने के कारण बचपन में ही परिजनों ने उसे ठुकरा दिया था। वह बनारस में एक महिला के साथ रहती थी और 3 दिन पहले उसे दूसरी महिला के हवाले कर दिया गया।

आरोपियों के पकड़ने की कोशिश कर रही पुलिस

लड़की ने बताया कि वह दूसरी महिला उसे अपने साथ लेकर धनबाद आ गई और यहां स्टेशन पर भीख मांगने के काम में लगा दिया। उसने बताया कि वह 100 फीसदी नेत्रहीन नहीं है और आंशिक रूप से उसे दिखता है। पुलिस यह पता लगा रही है कि उसे धनबाद लेकर आने वाली महिला कौन है? पुलिस ने बताया कि गैंगरेप के आरोपियों की भी तलाश चल रही है। बता दें कि इससे पहले मार्च में धनबाद जिले में नाबालिग दलित किशोरी के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया था। यह वारदात कतरास थाना क्षेत्र के लिलोरी मंदिर परिसर के पास हुई थी। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement