Friday, May 03, 2024
Advertisement

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, राम मंदिर की शुभकामनाएं देने पर मिल रही धमकी

रतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस के साइबर सेल से शिकायत की है कि राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की बधाई देने पर कुछ लोगों ने उन्हें दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2020 22:46 IST
Mohammad Shami wife Hasin Jahan,- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mohammad Shami wife Hasin Jahan

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, इस बार 5 अगस्त को अयोध्या में हुए राम मंदिर भूमि पूजन की सोशल मीडिया पर बधाई देना हसीन जहां को भारी पड़ गया है। हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस के साइबर सेल से शिकायत की है कि राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की बधाई देने पर कुछ लोगों ने उन्हें दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी दी है। हसीन जहां ने कोलकाता स्थित पुलिस मुख्यालय लाल बाजार में रविवार (9 अगस्त) को इसकी शिकायत दर्ज कराई है। हसीन जहां ने अब अपनी सुरक्षा के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथसे मदद मांगी है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था पोस्‍टर

पांच अगस्त को हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें एक ओर भगवान श्री राम और दूसरी ओर राम मंदिर की तस्वीर बनी हुई थी। उन्होंने कैप्शन में कई तरह के इमोजी का उपयोग किया है। उन्होंने लिखा, 'अयोध्या में श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ देश को विश्व शक्ति बनाना है। इंशाअल्लाह।'

2018 में चर्चा में आई थीं हसीन जहां

साल 2018 में हसीन जहां उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपने पति मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था। इस पर बीसीसीआई को भी मामले की जांच करनी पड़ी थी। हालांकि, उन्हें क्लीन चिट दे दी गई। इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप तक लगा दिया था। यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था। हालांकि जांच में कुछ साबित नहीं हो सका। बता दें कि, हसीन जहां मोहम्मद शमी से अलग हो चुकी हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement