Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बहन की पीरियड्स ब्लड देख भाई को हुआ संबंध बनाने का शक, पीट-पीटकर की हत्या

बहन को आए पहले पीरियड्स में कपड़ा पर लगा खून का धब्बा देख भाई को शक हुआ कि उसका किसी के साथ शारीरिक संबंध है। बस फिर क्या था इसी शक में भाई ने अपनी ही छोटी बहन की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 09, 2023 16:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी। मुंबई से सटे उल्हासनगर की ये घटना है। यहां एक भाई ने अपनी बहन की हत्या दी। इसकी वजह है कि बहन को आए पहले पीरियड्स में कपड़ा पर लगा खून का धब्बा देख भाई को शक हुआ कि उसका किसी के साथ शारीरिक संबंध है। भाई को शक था कि बहन का किसी से अफेयर है और जिसके साथ है उसके साथ रिलेशनशिप में है। बस फिर क्या था इसी शक में भाई ने अपनी ही छोटी बहन की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बच्ची की उम्र 12 साल बताई जा रही है।

जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे 12 वर्षीय बच्ची को उसके परिजन इलाज के लिए केंद्रीय अस्पताल लेकर आए। उस समय ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रतीक ने उसकी जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही उसके शरीर पर पिटाई के निशान होने के कारण इस घटना की सूचना तुरंत केंद्रीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से नाम और घटना के बारे में पूछा गया। उसने यह भी कबूल किया कि उसने बहन को पीट-पीटकर मार डाला।

पूछता रहा- किसी लड़के से शारीरिक संबंध है?

आरोपी भाई ने पूछताछ में बताया कि तीन दिन पहले उसकी बहन को पहली बार ब्लीडिंग हुई थी। वह बार-बार उससे पूछता था कि क्या उसका किसी लड़के से शारीरिक संबंध है, लेकिन वह कुछ नहीं बोली। इसके बाद वह पिछले तीन दिनों से बार-बार बहन को लाठी-डंडों से पीट रहा था और उसके गुप्तांग से खून आने के बारे में पूछ रहा था। जब छोटी बहन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा तो वह लोहे की चिमटी से उसे पीटा और वह जमीन पर गिर पड़ी। आरोपी ने कबूल किया कि उसे इलाज के लिए केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि वह उठी नहीं थी और वह नहीं बोल पा रही थी।

         - उल्हासनगर से सुनील शर्मा की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-

Ghaziabad: लिफ्ट में बच्ची को दिखाया चाकू, डरी-सहमी कोने में खड़ी रही, BTech स्टूडेंट सहित 2 गिरफ्तार; VIDEO

मध्य प्रदेश: 3 महिलाओं समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की गोली मारकर हत्या, सामने आई वजह, 2 आरोपी गिरफ्तार

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement