Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Ghaziabad: लिफ्ट में बच्ची को दिखाया चाकू, डरी-सहमी कोने में खड़ी रही, BTech स्टूडेंट सहित 2 गिरफ्तार; VIDEO

एक आरोपी अमन गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। जबकि दूसरा आरोपी शारिक सोसाइटी में खुद को गृह मंत्रालय में कार्यरत होना बताता था। हालांकि जांच में ऐसा कुछ नहीं निकला है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 09, 2023 14:44 IST
Knife shown to girl student in lift- India TV Hindi
Image Source : IANS लिफ्ट में छात्रा को दिखाया चाकू

गाजियाबाद: गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटी की लिफ्ट में दो युवकों ने 8वीं की छात्रा को चाकू दिखाकर डराया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। छात्रा लिफ्ट से ग्राउंड फ्लोर से 6 मंजिल स्थित फ्लैट पर जा रही थी, तभी दो लड़के आए। एक के हाथ में चाकू था, उसने लिफ्ट में घुसते ही छात्रा को चाकू दिखाया जिससे वह डर गई और लिफ्ट में कोने में सहम कर खड़ी हो गई। अपना फ्लोर आने पर दोनों लड़के लिफ्ट से बाहर निकल गए। छात्रा भी उनके पीछे गेट तक गई और फिर अंदर आ गई। इसके बाद वो अपने फ्लोर पर लिफ्ट से चली गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक आरोपी बीटेक का स्टूडेंट्स है।

पूरा घटनाक्रम CCTV में कैद

घटना 7 मई की दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के किनारे बसी महागुनपुरम सोसाइटी की है। पुलिस ने बताया कि इस सोसाइटी के एक टावर में प्रोफेसर अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। 7 मई की शाम करीब 4 बजे प्रोफेसर की 12 वर्षीय बेटी ग्राउंड फ्लोर से अपने फ्लैट पर जा रही थी। इस दौरान दो लड़कों ने उसे चाकू दिखाया। इसके बाद घर जाकर बच्ची ने पेरेंट्स को पूरी बात बताई। पेरेंट्स ने मेंटेनेंस टीम को फोन कर लिफ्ट की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई, तो पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद मिला।

देखें वीडियो-

किराए के फ्लैट में रहते हैं दोनों आरोपी
मामले में सोमवार को सोसाइटी में रेजिडेंट्स की एक मीटिंग हुई जिसमें घटना की निंदा की गई। इस बात पर भी चर्चा हुई कि ऐसा कृत्य करने वालों को सोसाइटी में नहीं रहने देना चाहिए। पता चला है कि दोनों लड़के यहां किराए के फ्लैट में रहते हैं इसलिए फ्लैट खाली कराने पर भी चर्चा हुई। इस मामले को लेकर कविनगर थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची के पेरेंट्स ने सोमवार रात तक कोई लिखित शिकायत नहीं की है फिर भी वीडियो का संज्ञान लेकर दो लड़कों अमन और शारिक को शांतिभंग की धारा-151 में गिरफ्तार किया गया है। अमन गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। जबकि दूसरा आरोपी शारिक सोसाइटी में खुद को गृह मंत्रालय में कार्यरत होना बताता था। हालांकि जांच में ऐसा कुछ नहीं निकला है।

यह भी पढ़ें-

पुलिस का कहना है कि हमने लिफ्ट की सीसीटीवी फुटेज देखी है। इसमें दोनों लड़कों का इंटेंशन धमकाने जैसा नहीं दिख रहा। ऐसा लग रहा है, जैसे दोनों लड़कों ने हंसी-मजाक में बच्ची को चाकू दिखा दिया हो। चाकू दिखाने के बाद वीडियो में एक लड़का हंसते हुए दिख भी रहा है।

(जुबैर अख्तर की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement