Monday, May 06, 2024
Advertisement

शराबी जीजा की गाली बर्दाश्त न कर सका साला, पल भर में अपनी बहन का ही उजाड़ दिया सुहाग

पुलिस ने इस मामले में आरोपी रमेश वेलास्वामी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी उम्र 29 वर्ष है। इस घटना से डोंबिवली खंबलपाड़ा इलाके में सनसनी फैल गई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 04, 2023 23:08 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के डोंबिवली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां शराब पीने के बाद जीजा ने आउट ऑफ कंट्रोल होकर ससुराल पक्ष को गालियां दीं, जिससे गुस्साएं साले ने अपनी ही बहन के पति की धारदार चाकू से वार कर हत्या कर दी। मृतक का नाम मारीकणी रामास्वामी तेवर है, जिनकी उम्र 48 वर्ष बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रमेश वेलास्वामी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी उम्र 29 वर्ष है। इस घटना से डोंबिवली खंबलपाड़ा इलाके में सनसनी फैल गई है।

इडली बेचकर परिवार चला रहा था मृतक

मारीकणी रामास्वामी तेवर अपने परिवार के साथ डोंबिवली खंबलपाड़ा इलाके में रहता था। वह इडली बेचकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। मारीकणी रामास्वामी तेवर को शराब पीने की लत लग गई थी। आज गुरुवार दोपहर में भी मारीकणी रामास्वामी तेवर शराब पीकर घर आया। फिर वह ससुराल पक्ष वालों को गालियां देने लगा। इस दौरान मारीकणी के बड़े साले ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वो रुकने का नाम नहीं लिया।

जीजा की गाली सुन छोटे साले को आया गुस्सा

जीजा के इस हकरत को देखते-देखते उसके छोटे साले रमेश को गुस्सा आ गया। इसके बाद रमेश ने घर के अंदर से धारदार चाकू लाया और अपने जीजा मारीकणी के सीने पर हमला कर दिया। घायल मारीकणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी पहले ही उसकी की मौत हो गई थी। तिलक नगर थाने में रमेश तेवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को भी हिरासत में लिया गया है।

हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाशी शुरू

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, तिलक नगर, अजय आफले ने बताया, "आज दोपहर एम्स अस्पताल से सूचना मिली की एक व्यक्ति के सीने में चाकू से हमला हुआ है और घायल अवस्था में लाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में यह जानकारी है कि मृतक मरीकणी रामस्वामी तेवर तिलक नगर पुलिस के अंतर्गत आने वाले खंबलपाड़ा इलाके में रहता था और इडली बेचता था। उसे शराब पीने की लत थी। आज दोपहर वह शराब के नशे में घर में था और उसके दोनों साले भी घर में मौजूद थे। दोपहर के समय मृतक ने शराब के नशे में ससुराल वालों को गाली-गलौज करना शुरू किया। बड़े साले ने उसे शांत कराने के लिए घर के बाहर ले गया, लेकिन बाहर खड़े होकर भी वह ससुराल वालों के नाम से गाली बक रहा था, जिससे गुस्से में आकर मृतक का छोटा साला रमेश तेवर ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया। इस मामले में तिलक नगर पुलिस थाने में हमने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।"

 

                                                                        - सुनील शर्मा की रिपोर्ट

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement