Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पत्नी के साथ झगड़े में नाइजीरियाई व्यक्ति ने तीन महीने की बेटी की हत्या की, गिरफ्तार

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: June 15, 2020 18:02 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News

नोएडा. नोएडा के ईकोटेक -3 थाना क्षेत्र रहने वाले एक नाइजीरियाई व्यक्ति ने तीन महीने की बेटी को जमीन पर पटक पटक कर मार डाला, तथा उसे दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र के इम्पीरिया सोसाइटी में रहने वाले नाइजीरिया के रहने वाले व्यक्ति ओजिमा का उसकी पत्नी जूली से आज सुबह को झगड़ा हो गया और इसी दौरान उसने तीन महीने की बेटी एडुगो को गुस्से में जमीन पर कई बार पटक दिया, तथा उसे दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि नाइजीरियाई मूल के लोगों के प्रतिनिधि चार्ल्स को मौके पर बुला कर पूरे घटना क्रम से अवगत कराया गया है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement