Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

मां-बाप ने बेटे की हत्या कर दे दी हादसे की शक्ल, जांच के बाद पुलिस ने किया अरेस्ट

अधिकारी ने बताया कि 6 अप्रैल को पुलिस ने लोहडापानी गांव से कुछ दूरी पर एक युवक का शव बरामद किया था, जिसकी पहचान टेकमणी के रूप में की गई थी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: May 19, 2023 8:05 IST
Parents kill son, Parents kill son Chhattisgarh, Chhattisgarh News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में माता-पिता को बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में उसके माता-पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के लोहडापानी गांव के निवासी 18 साल के टेकमणी पैकरा की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पिता 45 वर्षीय कुहूरू सिंगार और मां 40 वर्षीय करमवती पैंकरा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल को पुलिस ने लोहडापानी गांव से कुछ दूरी पर एक युवक का शव बरामद किया था, जिसकी पहचान टेकमणी के रूप में की गई थी।

शव की हालत देखकर पुलिस को हुआ था शक

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस ने मामले की जांच की तब टेकमणी के मामा अशोक कुमार पैंकरा ने बताया था कि टेकमणी हॉस्टल में रहकर 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था और 5 अप्रैल को घर आया था। उन्होंने बताया कि शाम को वह घर से मोटरसाइकिल लेकर घूमने निकला था लेकिन फिर नहीं लौटा। टेकमणी के मामा के मुताबिक, दूसरे दिन सुबह जब उसकी मां उसे खोजने निकली तब उसका शव सड़क किनारे मिला। टेकमणी के परिजनों ने बताया कि उसकी मृत्यु मोटरसाइकिल से गिरकर हुई है, लेकिन पुलिस ने जब घटनास्थल की बारीकी से जांच की तब उसके शरीर पर आए चोट के निशान, मौके पर पड़ी बाइक और शव की स्थिति को लेकर संदेह हुआ।

‘बेटे की हत्या कर लाश को सड़क पर फेंक दिया’
टेकमणी के शव के पोस्टमॉर्टम के बाद पता चला कि उसकी मृत्यु गला दबाने, दम घुटने और सिर में जानलेवा चोट के कारण हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने जब टेकमणी के माता-पिता से कड़ाई से पूछताछ की तब उन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि टेकमणी की हत्या के बाद उसके ​माता-पिता ने उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया जिससे घटना सड़क दुर्घटना लगे। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने टेकमणी की हत्या के आरोप में उसके पिता कुहरू सिंगार और उसकी मां करमवती पैंकरा को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement