Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: पहले बात की, फिर मिले गले... शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या कर छात्र ने खुद को भी मार ली गोली

डाइनिंग हॉल के सामने दोनों ने कुछ समय बात की और गले मिले। इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 18, 2023 18:50 IST
शिव नादर यूनिवर्सिटी में हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शिव नादर यूनिवर्सिटी में हत्या

ग्रेटर नोएडा के शिव नादर यूनिवर्सिटी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बीए सोशियोलॉजी थर्ड ईयर में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को गोली मार दी। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का रहने वाला था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना दादरी क्षेत्र के अंतगर्त शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर में एक साथ पढ़ने वाले अनुज पुत्र लोकेश सिंह निवासी ग्राम सोनगढ़ माफी थाना मंडी धनौरा धनोरा जनपद अमरोहा और साथ ही पढ़ने वाली छात्रा दोनों ने करीब 1:30-2:00 बजे के बीच डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और गले मिले। इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

हॉस्टल में छात्र ने खुद को मारी गोली

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद अनुज ने बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर- 328 में जाकर खुद को गोली मार ली, जिसकी मौके पर मृत्यु हो गई। दोनों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है। अनुज और मृतक छात्रा पूर्व से एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है। घटना स्थल को येलो टेप से सुरक्षित किया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

दोनों के परिजनों को दी गई जानकारी

हत्या की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी यूनिवर्सिटी पहुंचे। फिलहाल दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं, दोनों के परिजनों को इस पूरे प्रकरण की जानकारी दे दी गई है। पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते ही यह हत्या की गई है और लड़के ने भी आत्महत्या की है। 

पुलिस हर एंगल पर कर रही जांच

यह पूरी घटना कॉलेज कैंपस के अंदर ही हुई है। फिलहाल पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है, पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास आखिर बंदूक कहां से आई। पुलिस ने यह भी बताया कि छात्र और छात्रा काफी गहरे दोस्त बताए जा रहे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में काफी दहशत का माहौल है। पुलिस हर बारीक जांच कर रही है। शिव नादर कॉलेज ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में पड़ता है।

                          - राहुल ठाकुर की रिपोर्ट

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement