1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दरोगा ने की महिला से रेप की कोशिश, फर्जी केस बनाकर जेल में डालने की दी धमकी, FIR दर्ज

दरोगा ने की महिला से रेप की कोशिश, फर्जी केस बनाकर जेल में डालने की दी धमकी, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में तैनात एक दारोगा (Police Inspector) पर एक महिला ने बलात्कार (Rape) के प्रयास का आरोप लगाया है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 10, 2021 17:37 IST
दरोगा ने की महिला से रेप की कोशिश, फर्जी केस बनाकर जेल में डालने की दी धमकी, FIR दर्ज- India TV Hindi
दरोगा ने की महिला से रेप की कोशिश, फर्जी केस बनाकर जेल में डालने की दी धमकी, FIR दर्ज

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में तैनात एक दारोगा (Police Inspector) पर एक महिला ने बलात्कार (Rape) के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने बुधवार को बताया पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी दारोगा के खिलाफ बरखेड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार गजरौला थाना क्षेत्र की एक महिला (30) ने पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि किसी मामले की शिकायत लेकर वह बरखेड़ा थाने पर गई थी, जहां दारोगा रामगोपाल ने उसकी तहरीर लेकर उसका फोन नंबर भी ले लिया था। आरोप है कि इसके बाद दारोगा उसके साथ फोन पर लगातार अश्लील बातें करता रहा, हालांकि उसने कई बार मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। 

महिला का आरोप है कि गत दो फरवरी को दारोगा ने उसे फोन कर बीसलपुर स्थित पटेल नगर कॉलोनी में अपने कमरे पर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और इसका विरोध करने पर उसे झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला का आरोप है कि इसके बाद वह थाने गई लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की और तब वह पुलिस अधीक्षक के पास गय। 

पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने दारोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। जिस पर आज बुधवार को बरखेड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया बरखेड़ा में तैनात दारोगा रामगोपाल के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है ताकि जांच प्रभावित न हो।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दरोगा ने की महिला से रेप की कोशिश, फर्जी केस बनाकर जेल में डालने की दी धमकी, FIR दर्ज News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X