Saturday, May 04, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट पत्नी को चारपाई से बांधा, फिर लगा दी आग, तड़प तड़पकर हुई मौत, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

पुलिस के मुताबिक दोनों पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार को दोनों में एक बार फिर तीखी बहस हुई और गुस्साए पति ने पत्नी को चारपाई से बांधकर आग लगा दी।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 21, 2024 11:04 IST
punjab, crime- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बहस के बाद प्रेग्नेंट पत्नी को चारपाई से बांधकर लगा दी आग

अमृतसर/नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर रूह कांप जाएगी। एक प्रेग्नेंट महिला को पति के साथ बहस करना भारी पड़ गया। उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। बहस से गुस्साए पति ने महिला को चारपाई से बांध दिया और फिर उसमें आग लगा दी। आग से झुलसकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 23 साल की महिला 6 महीने की गर्भवती थी।

अमृतसर के बुल्लेनांगल गांव की घटना

पुलिस के मुताबिक दंपति के बीच शुक्रवार को तीखी बहस हुई जिसके बाद महिला को पति ने बिस्तर से बांध दिया और गुस्से में आग लगा दी। मृत महिला का नाम पिंकी बताया जा रहा है जबकि आरोपी पति का नाम सुखदेव है।  यह घटना अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव की है।

तीखी बहस के बाद की पत्नी की हत्या

पुलिस के मुताबिक  "सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और वे आपस में  झगड़ते थे। शुक्रवार को भी उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद सुखदेव ने पिंकी की हत्या कर दी और भाग गया।"

पंजाब पुलिस से मांगी रिपोर्ट

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है और पंजाब पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मागी है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डालकर इस भयावह घटना की निंदा की है और क्रूरता को अकल्पनीय बताया है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement