Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ranchi News: रांची में महिला फुटबॉल प्लेयर से रेप, मैच खेलकर घर लौटते वक्त वारदात

Ranchi News: पुलिस ने बताया कि लड़की ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद इस मामले में लगभग 17 साल के दो लड़कों को पकड़ लिया गया है। लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: August 04, 2022 9:39 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • रांची में महिला फुटबॉल प्लेयर से रेप
  • दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
  • मैच खेलकर घर लौटते वक्त हुआ हादसा

Ranchi News: झारखंड के रांची में महिला फुटबॉल खिलाड़ी से रेप होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि 15 वर्षीय एक लड़की सोमवार को ओडिशा में फुटबॉल मैच खेलकर घर लौट रही थी, तभी उसकी मुलाकात दो लड़कों से हुई। लड़की ने पुलिस को बताया, ''रांची रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही खूंटी का एक लड़का, जिसे मैं सोशल मीडिया के जरिए जानती थी, मुझसे मिलना चाहता था। वह शाम लगभग सात बजे एक दोस्त के साथ बाइक से सतरंजी मार्केट आया और मुझे अपने गांव ले गया।'' 

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

लड़की ने आरोप लगाया कि गांव में वे उसे एक घर में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि लड़की ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद इस मामले में लगभग 17 साल के दो लड़कों को पकड़ लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (रांची-ग्रामीण) नौशाद आलम ने भाषा से कहा कि लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

घटना के बाद से लोगों में गुस्सा

इस साल जून के महीने में भी रांची में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया था। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी दोनों युवकों की जमकर पिटाई करने के बाद उनपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी थी। बुरी तरह झुलसे युवकों में से एक सुनील उरांव ने रांची के रिम्स अस्पताल में दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरे युवक आशीष उरांव की  हालत भी गंभीर थी। घटना के बारे में बताया गया कि गांव का एक परिवार गुमला के भंडरा में एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने के बाद अपने गांव लौटने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। 

गांव में बदहवास हाल में मिली लड़की

इसी दौरान बगल के गांव वसुआ पोकटोली के दो युवक मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे। उन्होंने बस का इंतजार कर रहे परिवार की 17 साल की किशोरी को गांव तक पहुंचाने के लिए मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दे दी। चूंकि दोनों युवक बगल के गांव के थे और परिवार से पूर्व परिचित थे, इसलिए माता-पिता ने लड़की को उनके साथ भेज दिया। बाद में लड़की के माता-पिता घर लौटे तो बेटी घर पर नहीं मिली। तलाश शुरू हुई तो वह बगल के गांव में बदहवास हाल में मिली। उसके साथ दोनों युवकों ने रेप किया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement