1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप करने और वीडियो बनाने का आरोपी स्कूल मैनेजर गिरफ्तार

7वीं कक्षा की छात्रा से रेप करने और वीडियो बनाने का आरोपी स्कूल मैनेजर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कक्षा 7 में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप करने के आरोपी स्कूल मैनेजर को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2020 20:52 IST
Student Raped, Student Rape, Student Rape Gorakhpur, Gorakhpur Rape, Rape, Minor Rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कक्षा 7 में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप करने के आरोपी स्कूल मैनेजर को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में कक्षा 7 में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप करने के आरोपी स्कूल मैनेजर को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी श्यामदेव ने बताया कि आरोपी प्रबंधक हरेंद्र यादव को शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे एक कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता से प्राप्त शिकायत के अनुसार स्कूल प्रबंधक हरेंद्र यादव (38) ने 30 जुलाई को गोला इलाके में स्थित अपने घर में 15 वर्षीय छात्रा को बुलाया और उसके साथ रेप किया।

वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी

शिकायत के मुताबिक, आरोपी स्कूल मैनेजर ने वारदात को अंजाम देते हुए छात्रा की वीडियो क्लिप भी बनाई। अधिकारी ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि बाद में यह व्यक्ति छात्रा को ब्लैकमेल कर धमकी देने लगा कि वह उसकी वीडियो क्लिप वायरल कर देगा। कुछ दिन बाद छात्रा ने पूरी घटना के बारे में अपने घरवालों को जानकारी दी जिन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर शिकायत की। श्यामदेव ने बताया कि शिकायत के आधार पर पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर हरेंद्र को गिरफ्तार किया गया है।

16 अगस्त को भी हुई थी ऐसी घटना
इससे पहले 16 अगस्त को इसी इलाके में एक किशोरी के साथ कथित रूप से 2 व्यक्तियों ने रेप किया था और उसे सिगरेट से जला दिया था। पुलिस ने इस संबंध में लड़की की मां की शिकायत पर देहरीबाजार गांव के अर्जुन तथा उसके दोस्त महेश उर्फ छोटू के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईंट-भटटे पर काम करने वाले मजदूर की बेटी हैंड पंप से पानी भरने गई थी जब 2 आरोपी जबरदस्ती उसे मोटरसाइकिल से पास के एक तालाब के पास बनी झोपड़ी में ले गए और कथित रूप से उसका रेप किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप करने और वीडियो बनाने का आरोपी स्कूल मैनेजर गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment