1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. महिलाओं को ब्लैकमेल कर करता था रेप, कइयों को बनाया था शिकार, पुलिस ने यूं दबोचा

Serial Rapist: महिलाओं को ब्लैकमेल कर रेप करने के आरोपी को पुलिस ने गोवा में दबोचा

आपत्तिजनक वीडियो का इस्तेमाल कर आरोपी महिला को ब्लैकमेल करता रहा और बार-बार उसका बलात्कार करता रहा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 10, 2022 18:37 IST
Serial rapist, Serial rapist Goa, Serial rapist Maharashtra, Serial rapist Thane- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL Serial rapist-blackmailer held by Thane cops from Goa.

Highlights

  • आरोपी पर एक महिला के साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप है।
  • आरोपी ने महिला को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की भी कोशिश की।

Serial Rapist: महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस को एक ऐसे शख्स को पकड़ने में कामयाबी मिली है, जिस पर एक महिला की आपत्तिजनक फोटो तथा वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप है। ठाणे पुलिस द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने न सिर्फ महिला को ब्लैकमेल करके उसके साथ कई बार रेप किया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की भी कोशिश की। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी के चलते आरोपी कानून के चंगुल में फंस ही गया।

‘महिला को कई बार की बदनाम करन की कोशिश’

ठाणे के कलवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मनोहर अव्हाड ने बताया कि 33 साल का आरोपी गणेश उर्फ जीतू अशोक सुरवासे सोलापुर जिले का रहने वाला है और उसने 20 फरवरी 2019 से 10 मार्च 2022 के बीच कई बार महिला का बलात्कार किया। अधिकारी ने कहा कि इस साल जनवरी में आरोपी को पता चला कि महिला किसी और से शादी करना चाहती है तो उसने कई बार महिला को सोशल मीडिया बदनाम करने की भी कोशिश की।

‘जन्मदिन की पार्टी में दिया था घटना को अंजाम’
अधिकारी ने कहा, ‘सुरवासे ने जन्मदिन की पार्टी में महिला को अपने घर पर बुलाया था और उसके पेय में कुछ मिलाने के बाद उसने उसका बलात्कार किया। सुरवासे ने महिला के आपत्तिजनक वीडियो बनाये और फोटो खींचे। इसका इस्तेमाल कर वह उसे ब्लैकमेल करता रहा और बार-बार उसका बलात्कार करता रहा।’ अव्हाड ने कहा कि शिकायत के आधार पर सुरवासे के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

कई और महिलाओं को बनाया था अपना शिकार
पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पाया गया कि आरोपी समीपवर्ती कर्नाटक में लगातार अपने रहने का ठिकाना बदल रहा था। अव्हाड ने कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने गोवा से आरोपी को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि जांच में पता चला कि सुरवासे ने यही तरीका अपना कर कई महिलाओं को ब्लैकमेल करके उनका बलात्कार किया।