Saturday, April 27, 2024
Advertisement

9 साल की बच्ची को घर से ले जाता था 47 साल का पड़ोसी, करता था जबरन दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

असम में हैवानियत का एक मामला सामने आया है। 47 साल का पड़ोसी नौ साल की बच्ची को उसके घर से बुलाकर ले जाता था और उसके साथ गंदी हरकत करता था। एक दिन अचानक बच्ची को रक्तस्राव होने लगा तो उसकी पोल खुल गई।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 20, 2023 23:34 IST
minor girl - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO असम में 9 साल की बच्ची से गंदी हरकत

पुलिस ने नौ साल की एक नाबालिग लड़की की शिकायत के बाद सोमवार को कहा कि असम के कछार जिले में एक 47 वर्षीय व्यक्ति को अपने पड़ोसी की 9 वर्षीय बेटी के साथ पिछले तीन हफ्तों में कम से कम तीन बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कटिगोरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी पुलिस अधिकारी जोसेफ कीवोम ने कहा कि परिवार द्वारा उसके खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज करने के कुछ घंटों बाद आरोपी को उसके घर के नजदीक एक स्थान से गिरफ्तार किया गया था। कीवोम ने कहा, “परिवार ने आरोप लगाया कि नाबालिग लड़की के साथ कई बार बलात्कार किया गया। हम अनिवार्य चिकित्सा जांच कर रहे हैं और उसका बयान दर्ज करेंगे। ”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि परिवार की शिकायत पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) और 376 एबी (बारह साल से कम उम्र की नाबालिग से बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। लड़की के पिता के मुताबिक, आरोपी ने सबसे पहले 8 नवंबर को लड़की को अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर उसने 10 और 12 नवंबर को उसके साथ फिर से बलात्कार किया और उसे धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताने की हिम्मत की तो वह उसके परिवार को मार डालेगा।"

ऐसे खुल गया पड़ोसी की हैवानियत का राज

नौ साल की बच्ची जो आरोपी से डर गई थी उसने अपने माता-पिता को बलात्कार के बारे में एक शब्द भी नहीं बताया। लेकिन संभवत: मारपीट के कारण वह बीमार पड़ गयी। फिर उसकी मां ने कहा कि उसे अचानक तेज़ पेट दर्द होने लगा और एक समय तो उसे अचानक से भारी रक्तस्राव होने लगा। मां ने कहा, "हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए और इलाज के दौरान पूछताछ के बाद उसने हमें पूरी घटना बताई।"

सोमवार को जैसे ही इस घिनौने अपराध की खबर फैली, इलाके के गुस्साए निवासियों ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। केविओम ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे मंगलवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें

जब्त शराब और पंखे चुराने के आरोप में ASI सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, छठा आरोपी फरार

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष की कैसीनो वाली फोटो पर महाराष्ट्र की सियासत गर्म, देवेंद्र फडणवीस ने दी सफाई

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement