1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पुलिस की वर्दी पहने बदमाशों ने बीच बाजार से दुकानदार को किया किडनैप, मचा हड़कंप

पुलिस की वर्दी पहने बदमाशों ने बीच बाजार से दुकानदार को किया किडनैप, मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में बीच बाजार एक शख्स को कुछ बदमाशों ने किडनैप कर लिया और लोग देखते रह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र से 28 वर्षीय एक दुकानदार को कथित रूप से दिन दहाड़े 4 लोगों ने अपहरण कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2020 22:14 IST
Bhind Shopkeeper abducted, Bhind Shopkeeper police abducted, Shopkeeper abducted- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मध्य प्रदेश के भिंड शहर में बीच बाजार एक शख्स को कुछ बदमाशों ने किडनैप कर लिया और लोग देखते रह गए।

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड शहर में बीच बाजार एक शख्स को कुछ बदमाशों ने किडनैप कर लिया और लोग देखते रह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र से 28 वर्षीय एक दुकानदार को कथित रूप से दिन दहाड़े 4 लोगों ने अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी पुलिस की वर्दी में थे, इसलिए कुछ देर तक तो किसी को कुछ समझ में ही नहीं आया। अपने शिकार को फंदे में लेकर अपहरणकर्ता मौके से निकलने में सफल हो गए। इस घटना को लेकर स्थानीय निवासियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

4 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

चंबल रेंज के पुलिस महानिरीक्षक मनोज शर्मा ने रविवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वीरेंद्र नगर मोहल्ले के निवासी प्रेम किशोर गुप्ता का शनिवार शाम करीब 5 बजे आंध्रा बैंक के सामने से 4 लोगों ने अपहरण कर लिया। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त गुप्ता बाजार से अपनी मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। जैसे ही वह आंध्रा बैंक के सामने पहुंचे, वहां पर चार पहिया वाहन खड़ी कर पुलिस की वर्दी पहने इन आरोपियों ने उसका रास्ता रोका और उसके साथ हाथापाई की। शर्मा ने बताया कि बाद में आरोपियों ने गुप्ता को जबरदस्ती चार पहिया वाहन में बिठाया और उनका अपहरण कर लिया।

घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश
पुलिस महानिरीक्षक मनोज शर्मा ने आगे कहा कि घटना के बाद उसके परिजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। शर्मा ने बताया कि गुप्ता के अपहरणकर्ताओं को पकड़ने एवं उसे उनके चंगुल से छुड़ाने के लिए भिंड जिले में पुलिस सघन जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुई है। वहीं, इस घटना से शहर में आम व्यापारियों के बीच आक्रोश है। व्यापारियों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द अपहृत दुकानदार को छुड़ाकर लाए और इस घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पुलिस की वर्दी पहने बदमाशों ने बीच बाजार से दुकानदार को किया किडनैप, मचा हड़कंप News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X