Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Shraddha Murder Case: आफताब ने श्रद्धा का सिर फ्रिज में जमाया, फिर जलाया, नहीं जला तो मिट्टी में रगड़कर फेंका

आरोपी आफताब दिल्ली पुलिस के सामने ने कबूला कि उसने श्रद्धा के कटे सिर को फ्रिज के अंदर जमाया और फिर कटे सिर को जलाने की कोशिश की। लेकिन जमने की वजह से सिर सही से जल नहीं पाया।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: November 17, 2022 13:26 IST

श्रद्धा मर्डर केस में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस के सामने आफताब ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा के कटे हुए सिर को तीन दिनों तक फ्रिज के अंदर रखा और फिर उस कटे सिर को जलाने की कोशिश की। लेकिन जमने की वजह से सिर सही से जल नहीं पाया। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के कटे सिर को मिट्टी में रगड़कर फेंक दिया ताकि उसे जानवर खा जाए। पूछताछ में आफताब ने ये भी बताया है कि उसे ये सब जानकारी इंटरनेट के जरिए मिली। हत्या के बाद लाश को कैसे ठिकाने लगाना चाहिए, ये सब उसने इंटरनेट पर सर्च करके पता लगाया।

सिवाय अंगूठे के सभी टुकड़े जंगल में फेंके

पुलिस ने जब आफताब से पूछा कि उसने ख़ून कैसे साफ किया तो उसने बताया कि लाश के टुकड़ो और खून को साफ करने के लिए उसने ब्लीच पाउडर का इस्तेमाल किया था। आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने पहले उन टुकड़ों को फेंका जो जल्दी खराब हो सकते थे, जिसमें बदबू आ सकती थी। आफताब ने ये भी बताया कि उसने फर्श पर लगे ख़ून के धब्बों को साफ करने के लिए केमिकल का इस्तेमाल किया। आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। उसने सभी टुकड़े जंगल में फेंके, लेकिन अंगूठा कहीं और फेंका। 

घर आए दोस्तों को भी नहीं होने दिया शक
हत्या के बाद आफताब के दोस्त भी घर आए थे। लेकिन उस दौरान उसने श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स को कहीं और छुपा दिया था। आफताब ने पुलिस से कहा कि वो वो रात भर श्रद्धा के शव के साथ था। ना तो उसे कोई डर था और ना ही पछतावा। वो बॉडी के साथ ही फ्लैट में सोया था। रात में उसने किचन में खाना गर्म करके भी खाया था।

त्रिलोकपुरी में मिले कटे सिर से हो सकता है कनेक्शन
गौरतलब है कि जून के महीने में दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पुलिस को एक कटा हुआ सिर और कटे हुए हाथ मिले थे। ये श्रद्धा की मौत की तारीख के बाद पुलिस को मिले थे। अभी तक त्रिलोकपुरी में मिले बॉडी पार्ट्स को आइडेंटिफाई नहीं किया गया है। जो सिर और हाथ मिले थे उनकी कंडीशन बहुत खराब थी। अब इनको DNA जांच के लिए भेजा गया है और फॉरेंसिक रिपोर्ट भी जल्द आने वाली है। इस मामले में दोनों जिलों की पुलिस टीम लगातार संपर्क में है और त्रिलोकपुरी में मिले बॉडी पार्ट्स की जानकारी श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस टीम को सौंप दी गई है। पुलिस श्रद्धा के परिवार के डीएनए से मैच कराकर जांच करेगी कहीं ये शव श्रद्धा का तो नहीं था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement