1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पुलिस के चक्कर में फंसीं सनी लियोनी, जानिए- क्या है पूरा मामला

पुलिस के चक्कर में फंसीं सनी लियोनी, FIR के बाद पूछताछ, जानिए- क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ कार्यक्रम प्रबंधन कंपनी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

Bhasha Bhasha
Updated on: February 07, 2021 19:53 IST
पुलिस के चक्कर में फंसीं सनी लियोनी, FIR के बाद पूछताछ, जानिए- क्या है पूरा मामला- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE पुलिस के चक्कर में फंसीं सनी लियोनी, FIR के बाद पूछताछ, जानिए- क्या है पूरा मामला

तिरुवनंतपुरम: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) के खिलाफ कार्यक्रम प्रबंधन कंपनी की शिकायत पर धोखाधड़ी (Fraud case) का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि लियोनी लगभग 29 लाख रुपये लेने के बाद कोच्चि में 2019 में हुए वेलेंटाइन डे कार्यक्रम में शरीक नहीं हुई थीं। लियोनी शनिवार को जब पूवर रिजॉर्ट में थीं तब कोच्चि की अपराधा शाखा इकाई ने उनसे पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया। 

धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पुलिस सूत्रों ने बताया, ''अभिनेत्री (Sunny Leone) के खिलाफ शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है और हम तथ्यों की जांच-पड़ताल कर रहे हैं।'' आयोजकों का कहना है कि ''बिग बॉस'' की पूर्व प्रतिभागी लियोनी कार्यक्रम में शरीक नहीं हुई थीं।

सनी लियोनी का क्या कहना है?

वहीं, लियोनी ने कहा है कि वह दो बार आईं लेकिन कार्यक्रम हुआ ही नहीं था। कई बार स्थगित होने के बाद आखिरकार यह कार्यक्रम कोच्चि के निकट अंगामल्ली में एडलक्स इंटरनेशनल सम्मेलन केन्द्र में आयोजित होना है। 

'आयोजकों ने कई बार कार्यक्रम में बदलाव किया'

लियोनी का कथित रूप से कहना है कि आयोजकों ने कई बार कार्यक्रम में बदलाव किया और ऐसा उनकी अनुपलब्धता के कारण नहीं किया गया और उन पर अब भी 12 लाख रुपये बकाया हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पुलिस के चक्कर में फंसीं सनी लियोनी, जानिए- क्या है पूरा मामला News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X