Friday, May 17, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput Case: पुलिस सुबह 11.30 बजे से कर रही है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। मुंबई पुलिस सुबह 11.30 बजे से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 18, 2020 16:43 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : SUSHANT SINGH RAJPUT/ INSTAGRAM Sushant Singh Rajput

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। मुंबई पुलिस सुबह 11.30 बजे से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। पूछताछ अभी भई जारी है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार पुलिस ने सुशांत के परिवारवालों, उनके नौकरों और कुछ अन्य लोगों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर रिया से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि 4 अफसरों की टीम रिया से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान रिया को घर से लाए गए खाने को खाने की अनुमति दी गई है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। फिल्म जगत की हस्तियां और उनके प्रशंसक इस खबर से स्तब्ध रह गए। इस युवा अभिनेता को खोने वाले उनके प्रशंसकों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है, आखिर क्यों? आखिर ऐसा क्या हुआ कि करियर के अच्छे मुकाम पर पहुंचने के बावजूद 34 वर्षीय अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया। 

पटना के रहने वाले अभिनेता राजपूत ने सोशल मीडिया पर साझा अपनी आखिरी पोस्ट को अपनी मां को समर्पित किया जिनकी 2002 में उस समय मौत हो गई थी। अपनी मां की तस्वीर के साथ गत तीन जून को इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट में राजपूत ने लिखा था, “आंसुओं से वाष्पित धुंधला अतीत। खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं। और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ।”

टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ की बदौलत राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था। बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘छिछोरे’ थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement